इस महिला पुलिस वाली के पास अपराधी खुद होते हैं गिरफ्तार

अभी तक आपने पुलिस को अपराधियों के पीछे भागते तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी ऐसे पुलिस वाले के बारे में सुना है जिसके पास अपराधी खुद ही गिरफ्तार होने के लिए आते हैं. हम बात कर रहे हैं अमेरिका के न्यूयॉर्क की महिला पुलिस अधिकारी सामंथा सेपुल्वेडा की जिनके चर्चे सिर्फ शहर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हैं.

ये Oops मोमेंट्स की देखते ही रह गए लोग!इस महिला पुलिस वाली के पास अपराधी खुद होते हैं गिरफ्तार

राम रहीम की बेटी ने तोड़ा जैकी चैन का रिकॉर्ड

32 वर्षीय सामंथा की खूबसूरती के बारे में चर्चा है कि उनके सेक्सी फीगर और हॉट अंदाज की वजह से अपराधी उनसे गिरफ्तार होने का तरीका खोजा करते हैं. वर्ष 2010 में पुलिस दल में शामिल हुई सामंथा को अभी तक तक अपराधी डेट के लिए भी ऑफर कर चुके हैं.

सामंथा पुलिस के अलावा एक मशहूर मॉडल भी हैं जो एक गारमेंट कंपनी के लिए मॉडलिंग करती हैं. उनके चर्चे सोशल मीडिया पर भी खूब हैं. वे अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस वजह से उनके फालोवर्स की संख्या लाखों में है.

महिला पुलिस अधिकारी सामंथा खूबसूरत होने के साथ ही एक फिल पुलिस अधिकारी भी है. वह लोगों को भी फिट रहने की नसीहत देती रहती है. सामंथा अंडरगारमेंट कंपनी के साथ पिछले 4 सालों से काम कर रही है और इससे उन्होंने लगभग 1 करोड़ रुपए कमाए.

सामंथा का कहना है कि जब वह ड्यूटी पर होती हैं तो बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से अपना काम करती है. उन्होंने यह भी बताया कि कईं लोगों को उनके मॉडलिंग करने से परेशानी होती है.लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Back to top button