इस बात से साले से जीजा था नाराज,फिर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक गांव में जीजा ने मामूली विवाद को लेकर साले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। शोर सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उसकी जान बचाई। गंभीर रूप से घायल साले को आनन फानन में अस्पताल ले नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया। घटना जिले के  गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर गांव की है। जानकारी के मुताबिक, चिलकहर गांव निवासी संतोष गौड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चिलकहर पर चपरासी के पद पर तैनात है। वह आए दिन नशे में धुत रहता है।
शराब पीने के बाद घर पर आकर पत्नी मोनी (30) को मारता पीटता है। झगड़ों व कलह से आजिज मोहिनी ने सोमवार को अपने मायके खबर कर दी। 

तो ये थी झगड़े की वजह

जिस पर उसके पिता जगमोहन व भाई मोहन उसके घर आए। सोमवार की शाम मोहिनी का पिता चला गया, पर मोहन रुक गया था। मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर संतोष व मोहन के बीच मारपीट हो गई। इस बीच किसी तरह उन्हें शांत कराया गया। इसके बाद संतोष गौड़ गांव में गया और चाकू लेकर आया। अभी मोहन कुछ समझ पाता संतोष ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर लहूलुहान कर दिया।

भाई को खून से लथपथ देख बहन मोनी चीख पड़ी। जिस पर गांव वाले आ गए और घायल मोहन को लेकर चिलकहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मोहन का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। आरोपी संतोष को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Back to top button