इस ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं कैप्टन मिताली, फैंस बोले- डिलीट कर दो…

हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल किया गया। इस बार ट्रोलिंग की वजह बनीं उनकी एक ड्रेस, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थीं। दरअसल, बुधवार को मिताली ने ट्विटर पर अपने फ्रेंड्स के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ट्यूब टॉप पहनी थी। हालांकि, इस फोटो में कुछ भी वल्गर नहीं था, लेकिन उनके कुछ फैंस को मिताली का ये बोल्ड अवतार पसंद नहीं आया। दूसरी तरफ कुछ फैंस ने मिताली को सपोर्ट भी किया है।

इस ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं कैप्टन मिताली, फैंस बोले- डिलीट कर दो...

क्या लिखा फैंस ने…

कुछ यूजर्स ने मिताली की ड्रेस को बोल्ड बताते हुए आपत्ति जाहिर की और उन्हें ऐसे कपड़े ना पहनने की सलाह दी।  एक यूजर ने लिखा, आप लोगों की प्रेरणा हैं पर आपका ड्रेसिंग सेंस ऐसा नहीं लगता। इस फोटो को डिलीट कीजिए। इससे पहले भी मिताली राज ट्विटर पर ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन उस वक्त उन्होंने उस यूजर्स को करारा जवाब दिया था। अब लोगों को इस ट्रोलिंग पर भी मिताली के जवाब का इंतजार है।

अभी-अभी: श्रीलंका में स्विमिंग पूल में डूबकर इस भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी की हुई मौत

‪‪Mithali Raj‬, ‪India Women's National Cricket Team

बता दें कि मिताली राज की कप्तानी में भारतीय टीम ने हाल ही में खत्म हुई महिला वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था। इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन को लेकर उनका कंपेयर सचिन के साथ किया जाने लगा था। वह महिला वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने इंग्लैंड की पूर्व कप्तान चार्लोट का रिकॉर्ड तोड़ा था।

Back to top button