इस जगह दांतो से काटकर उतारी जाती है लोगो की थकान

मसाज कराने के लिए हर कोई तैयार, क्योंकि इससे शरीर को सुकून मिलता है और हर कोई अच्छी नींद भी आती है. अक्सर लोग अणि थकान को मिटाने के लिए सपा जाते हैं जहां पर स्पा और मसाज की जाती है. अपने भी तरह-तरह के स्पा देखे होंगे, लेकिन एक अजीब स्पा के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको भी हैरानी होगी और थोड़ा सा अजीब भी लगेगा. अपने कभी सुना है दाँतों से काटकर कोई लड़की मसाज करती हो. आइये जानते हैं उसके बारे में कौनसी जगह है ये.

अक्सर स्पा और मसाज सेण्टर में हमे महिलाएं ही मिलती हैं जिनकी मसाज से थकान से उतर भी जाती है. इसी को देखते हुए मसाज करना आज का ट्रेंड बनता जा रहा है. बड़े शहरों की बात करें तो वहां बड़े-बड़े स्पा सेण्टर होते हैं जहां ग्लैमरस लड़कियां होती हैं. लड़कियां तो हर जगह होने लगी हैं इसलिए मसाज का तरीका बदल दिया गया है. जी हाँ, अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने यह अनोखा मसाज सेंटर खोला है. 48 वर्षीय डोरोथी स्टीन के यहां आने के लिए लोग महीनों पहले अप्वॉइंटमेंट ले लेते हैं. यहां पर दांतों से पीठ पर मसाज किया जाता है जो जरा अजीब है.

इस पर दावा किया जाता है कि दांतों से अगर काटकर मसाज की जाती है तो ज्यादा आराम मिलता है. इस अनोखी ट्रीटमेंट के लिए वो एक बार में 10 हज़ार रूपए लेती हैं.  इतना ही नहीं ये मसाज वो सिर्फ सेलिब्रेटी को ही देती हैं यानी सीधी सी बात है आपको ये मसाज नहीं मिल सकती इसके लिए आपको फेमस होना पड़ेगा.  

Back to top button