इस की अंडरगारमेंट्स ही आपकी रात को बनाएगी रंगीन, जानें इसके पीछे का ये बड़ा राज…

शादी के बाद सेक्स आम बात है. हर कोई शादी के बाद अपनी लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाये रखने के लिए सेक्स करता है. वैसे ही शादी की पहली रात हर एक के जीवन की सबसे यादगार रात होती है. इस रात को हर कोई खास बनाना चाहता है ताकि हमेशा रहे. इस रात को खास बनाने के लिए बस ज़रूरत है कुछ टिप्स की जिन्हें आपको अपनाना होता है. आप अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को और भी हसींन कैसे बना सकती है जानिए इन टिप्स के माध्यम से. इस रात के लिए आपके कपड़े बहुत ही खास होते हैं जो आप अंदर पहनती हैं. उससे आप अपने पति के साथ इस रात को खास बना सकती हैं.

ऐसे बनाये अपनी सुहागरात को रंगीन

बाते करे: जब आपकी शादी की सुहागरात हो तो सबसे पहले अपने पार्टनर से बाते करे क्योकि बात करने से आपको उसकी पसंद-नापसन्द का पता चलेगा और आप उनसे अच्छी तरह घुल-मिल जाएँगी.

धीरे धीरे शुरुवात करे: शादी की पहली रात को सम्भोग करने से पहले अपने पार्टनर की सहजता का पूरा ध्यान दे, थोड़ी देर बाते करे, शुरू में आप अपने पार्टनर का हाथ पकड़ कर धीरे धीरे सहलाये.

तो इसलिए महिलाएं पहनती है ब्रा, अगर ना पहने तो हो जाएगा ये हाल…

कपड़ो का चयन: लाल रंग बहुत कामोतेजना पैदा करता है, सुहागरात के दिन आप लाल रंग का गाउन पहन सकती है. सेक्सी अंर्तवस्त्र पहनकर आप अपने साथी को अपनी तरफ पूरी तरह आकर्षित कर सकती है.

इत्र का चयन: इत्र किसी भी माहौल को खुशनुमा बनाने में काफी मददगार साबित होता है, सुहागरात के दिन अपनी ड्रेस की तरह इत्र का चयन सोच समझ कर करे जिससे पार्टनर आपकी तरफ पूरी तरह से उत्तेजित हो.

Back to top button