इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा कहा- अक्षय ने मुझे किया इस्तेमाल…

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। 9 सितंबर 1967 को अमृतसर में जन्मे अक्षय ने 2001 में 17 जनवरी को शादी की थी। इन दोनों की शादी काफी जल्दबाजी में हुई थी। ट्विंकल से पहले अक्षय एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस से काफी लंबा अफेयर चला था। हालांकि अब वो एक्ट्रेस भी शादीशुदा है और खुशहाल जिंदगी जी रही है।

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा कहा- अक्षय ने मुझे किया इस्तेमाल...

फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के अफेयर को लेकर कई खबरें आई थीं। 90 के दशक के अंत में अक्षय और शिल्पा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री भी खूब चर्चा में थी। ऐसा माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन दोनों का ब्रेक-अप हो गया और इसके कुछ समय बाद ही अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

मान्यता के साथ संजू बाबा की हॉट तस्वीरें हुई वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘धड़कन’ की शूटिंग के दौरान ही शिल्पा को पता चल गया था कि अक्षय उनको धोखा दे रहे हैं और उनकी जिंदगी में ट्विंकल खन्ना की एंट्री हो चुकी है। अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल आईं तो शिल्पा ने उनसे किनारा कर लिया। शिल्पा और अक्षय की लव-स्टोरी फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। अक्षय के साथ ब्रेक-अप के बाद शिल्पा बिल्कुल टूट गईं थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में इसके बारे में खुलकर बात भी की थी।

2000 में शिल्पा और अक्षय अलग हो चुके थे। अक्षय जहां इस अफेयर को लेकर कुछ भी बोलने से बचते थे वहीं शिल्पा ने बेबाकी से अपनी बात कही थी। साल 2000 में अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था, ‘मेरे निजी जीवन के लिए ये बहुत ही खराब दौरा था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं इससे उबर गई। काली रात के बाद सुबह आती ही है। प्रोफेशनली मेरे लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ मुझे बहुत परेशान कर रही थी। अच्छा लगता है कि अब ये सबकुछ पीछे छूट गया है।’

इसी इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था, ‘अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया और फिर अपनी सहूलियत के हिसाब से उसे जब कोई और मिला तो उसने मुझे छोड़ दिया। मैं सिर्फ एक ही इंसान से निराश थी और वो खुद वही था। अपना पास्ट भूलना आसान नहीं होता है लेकिन मैं खुशनसीब रही कि इन सब से मजबूती से उबर सकी। वो मुझे भूल चुका है और मैं अब उसके साथ कभी काम नहीं करूंगी।’

जब शिल्पा से पूछा गया था कि क्या वो इस पूरे एपिसोड को लेकर ट्विंकल खन्ना से नाराज हैं? तो उन्होंने जवाब दिया था, ‘नहीं, मैं ट्विंकल से बिल्कुल भी खफा नहीं हूं। अगर मेरा पार्टनर ही मुझ पर चीट कर रहा हो तो उसकी (ट्विंकल) क्या गलती। इसमें किसी को भी गलत नहीं ठहराया जा सकता, पूरी गलती अक्षय की ही थी।’ 2016 में जब शिल्पा के पिता का निधन हुआ था, तो अक्षय कुमार भी इस दौरान शिल्पा से मिलने पहुंचे थे।

Back to top button