इस एक्टर को देख सभी ने हाथ में पैड लेकर शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एक कैंपेन तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसका नाम है ‘पैडमैन चैलेंज’. इसे अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के लिए चलाया जा रहा है. आमिर खान ने भी इसका समर्थन करते हुए हाथ में सैनेटरी पैड लेकर अपनी तस्वीर शेयर की. आमिर को देखते हुए हर किसी ने ये चैलेंज स्वीकार कर लिया और हाथ में पैड लिए अपनी तस्वीरें शेयर कीं.

इन्हें  #PadManChallenge से चलाया जा रहा है. लोग हाथों में पैड लेकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं.इन तस्वीरों के साथ लिखा गया है कि सैनेटरी पैड या मासिक धर्म के बारे में बात करने से कैसा परहेज. कई लोगों ने ग्रुप में तो कई ने अपनी सिंगल फोटो शेयर की. इसे कई संगठनों ने भी शेयर किया.बता दें कि अक्षय की ये फिल्म पैडमैन नौ फरवरी को रिलीज हो रही है. इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी. ये महिलाओं को सैनेटरी पैड के प्रति जागरुक बनाने को लेकर है.

इसी के तहत ये कैंपेन चलाया गया है.आमिर ने ये चैलेंज अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान को भी दिया है.आमिर ने एक एक ट्वीट में लिखा है, ‘शुक्रिया, टि्वंकल, हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है. ये स्वाभाविक है. पीरियड. इसे कॉपी पेस्ट करो और अपने फ्रेंड को हाथ मैं पैड लेने का चैलेंज दो. मैं ये चैलेंज अमिताभ, शाहरुख और सलमान को दे रहा हूं.’क्षय की ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. इसमें आमिर ने अरुणाचलम मुरुगनाथम (फोटो में ) की भूमिका निभाई है.

सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अक्षय ने पीएम मोदी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है. मोदी तीन घंटे अपने शेड्यूल में से अक्षय के लिए निकालेंगे. इस मीटिंग के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और टि्वंकल खन्ना भी मौजूद रहेंगी.

Back to top button