इमरान सरकार की टिक-टॉक विडियो ने बढ़ायी परेशानी, पर्सनल चैट हुआ लीक…

पाकिस्तान के कद्दावर मंत्री, अफसर और नेताओं की हार्टबीट इन दिनों इसी अंदाज में धड़क रही हैं. इसी टिकटॉक की वजह से पाकिस्तान की सियासत में भूचाल आ गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘टिकटॉक’ पर वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरने वालीं दो सुपरस्टार के कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं कि वहां की पूरी इमरान खान सरकार कटघरे में खड़ी है. ये दो टिकटॉक स्टार हरीम शाह, सुंदल खट्टक हैं. इनमें हरीम शाह की विदेश मंत्रालय में घूमते हुई तस्वीरें हों, रेल मंत्री रशीद शेख के साथ पर्सनल चैट हो, इन सभी मुद्दों ने इस वक्त पाकिस्तान सरकार के लिए मुसीबत शुरू कर दी है.

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय में हरीम, बैठ गई जांच

सोशल मीडिया पर टिकटॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हरीम शाह वीडियो बना रही हैं. ये वीडियो पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम का है, जहां वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक होती है. हरीम एक कुर्सी पर जाकर बैठती हैं, जिसके पीछे मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर चस्पा है.

सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि ये पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के हॉल की तस्वीर है, जहां पर वो कैबिनेट की बैठक करते हैं. हालांकि, पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की तरफ से इस मामले में जांच बैठा दी गई है और ये पता किया जा रहा है कि हरीम शाह वहां तक कैसे पहुंचीं.

कॉन्फ्रेंस रूम तक कैसे पहुंच पाईं?

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में हरीम शाह ने इस मसले पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है, वो एक विजिटर के तौर पर उस कमरे में गई थीं.

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: हेलीकॉप्‍टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद लापता हुए सेना प्रमुख, देश भर में मचा हड़कंप

हरीम शाह ने कहा कि वह नेशनल असेंबली भी जाती रही हैं और कभी भी उन्हें किसी ने नहीं रोका था. हालांकि, पाकिस्तानी मीडिया में विदेश मंत्रालय के हवाले से लिखा है कि वो वहां पर एक विजिटर के तौर पर पहुंचीं थीं लेकिन कॉन्फ्रेंस रूम में किसी स्टाफ की मदद से पहुंचीं.

हरीम शाह तब सुर्खियों में आईं जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वह पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद के साथ वीडियो चैट कर रही हैं, इस वीडियो में वो इमरान के मंत्री पर गुस्सा हो रही हैं. इस वीडियो में हरीम शाह कहती हैं, ‘मैंने आज तक आपका कोई राज फाश नहीं किया है……..आप वीडियो पर गलत-गलत किस्म की हरकतें करते थे.’

पिछले करीब एक हफ्ते से ये वीडियो पाकिस्तानी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है, मीडिया इमरान सरकार से सवाल भी खड़े कर रहा है. लेकिन इस सभी के बीच मंत्री शेख रशीद इन दिनों हज करने गए हुए हैं, वह लगातार अपने सोशल मीडिया पर मक्का से तस्वीरें साझा कर रहे हैं. ये वही मंत्री हैं जो लगातार भारत के खिलाफ युद्ध की धमकी देते रहते हैं.

Back to top button