इमरान खान से BJP अध्यक्ष ने किया सवाल, ‘आखिरकार पुलवामा हमले पर चुप क्यों हैं’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा आतंकवादी हमले की निंदा ना करने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की शुक्रवार को आलोचना की और कहा कि कैसे भारत उन पर भरोसा कर सकता है. एक टीवी चैनल के निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई के साथ आतंकवाद के सरगनाओं में ‘‘डर’’ पैदा करने में कामयाब रही है.इमरान खान से BJP अध्यक्ष ने किया सवाल, 'आखिरकार पुलवामा हमले पर चुप क्यों हैं'

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि आजादी के बाद से आतंकवाद से निपटने में हमारी सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड सबसे अच्छा रहा है. मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के कार्यकाल में सबसे अधिक संख्या में आतंकवादियों का खात्मा किया गया है.’’ शाह ने पुलवामा हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया.

उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को कम से कम एक बार पुलवामा हमलों की निंदा करनी चाहिए. हम उनसे किसी और चीज की क्या उम्मीद कर सकते हैं या उन पर कैसे भरोसा कर सकते हैं. शायद स्थिति उनके नियंत्रण में ना हो लेकिन कम से कम एक बार वह निंदा तो कर सकते थे.’’ गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे.

Back to top button