वीडियो: देखें कैसे इन खेतों में चलता है सैक्स का खुलेआम धंधा, स्कूली बच्चियां अपना जिस्म…

सेक्स का अवैध धंधा जोरो से चल रहा है। दिन हो या रात का अंधेरा देश के कई सारे शहरों की सड़कों या फिर शहर के कई चुनिंदा इलाकों में अपनी सुंदरता और रंग रूप से बाजार में खुद का दाम लगाने उतरती हैं ये वेश्‍याएं। पर रात का वक्‍त इनकी कमाई के लिए ज्यादा मुनासिब होता है।इन खेतों में चलता है सैक्स का खुलेआम धंधा

हरियाणा की जमीन पर यहा बड़ी-बड़ी झाड़ियां उग आई हैं। जिसकी आड़ में यह महिलाएं सेक्स का कारोबार करती हैं। खुलेआम हो रहे इस घिनौने काम से स्कूली बच्चों को भी दो-चार होना पड़ता है। जिस जगह यह जमीन `है, वहां स्कूल भी है, आवासीय कॉलोनियां भी। सामने से सड़क गुजरती है, बावजूद उसके यह महिलाएं पैसों के लिए अपनी शरीर को सरेआम बेचती हैं।यहां के स्थानीय लोगों ने खुद ये वीडियो बनाया है। इस अवैध कारोबार में लिप्त महिलाएं पहले तो कैमरा देख भागने लगीं लेकिन फिर…

यह भी देखे: देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे कपड़े

यहां नरेला इलाके डीडीए की एक जमीन काफी समय से बीरान पड़ी हुई है। बता दें कि यह महिलाएं सिर्फ 100 रुपये में अपने जिस्म का सौदा करती हैं।  इस अवैध कारोबार में लिप्त महिलाएं पहले तो कैमरा देख भागने लगीं, लेकिन यह भी कहने से नहीं चुकीं कि यह उनकी जरुरत है और मजबूरी में वह जिस्मफरोसी के इस काम को अंजाम देती हैं।

एक महिला ने बताया कि जिस्म बेंचना उसकी मजबूरी है। क्योंकि उसके पति की मौत हो चुकी है और दो बच्चों पालन-पोषण करने के लिए वह इस दल-दल में उतरी है। महिला ने कहा कि अगर उसे भी कोई रोजगार मिल जाए तो वह यह काम छोड़ देगी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां काफी समय से कुछ महिलाएं आती हैं और आस-पास कंपनियों में काम करने वाले मजदूरों को अपने जाल में फांसकर उन्हें अपना जिस्म बेंचती हैं। स्थानीय नागरिक ने बताया कि इसकी जानकारी हर किसी को है, लेकिन न तो पुलिस और न ही डीडीए इस अवैध धंधे को रोकने के लिए कोई कदम उठा रहा है।

यह भी देखे: VIDEO: स्‍टेज पर डांस करते समय खुल गया सपना चौधरी का ‘नाड़ा, लोग हुए पागल

https://youtu.be/-hpx7szdsL0

Back to top button