इंदौर से जुड़ा है सलमान के सुपरस्टार बनने का कनेक्‍शन, इस गिफ्ट के मिलते ही साइन की थी वांटेड

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग छोड़ दुबई से मुंबई आ गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्‍म भी सुपरहिट जाएगी। सलमान खान अब जिस फिल्म में हाथ आजमाते हैं उसका चलना लाजमी है।
इंदौर से जुड़ा है सलमान के सुपरस्टार बनने का कनेक्‍शन, इस गिफ्ट के मिलते ही साइन की थी वांटेड
 

सलमान खान ने फिल्म ‘वांटेड’ के बाद से फ्लॉप का मुंह नहीं देखा है। जबकि इससे पहले सलमान की कई फिल्‍में फ्लॉप रहीं। साथ ही वो कई कानूनी पचड़े में भी फंसे। उनकी लव लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव आते रहे। लेकिन जबसे सलमान के हाथ में उनका फेवरेट ब्रेसलेट आया है तबसे उन्होंने सफलता के कई रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं।

ये भी पढ़े: ‘बाहुबली’ को छोड़ भल्लालदेव के साथ इंटीमेट हुईं देवसेना

जी हां, सलमान की सफलता और उनके फिरोजा ब्रेसलेट का गहरा नाता है। सलमान ये ब्रेसलेट कभी नहीं उतारते हैं। ये ब्रेसलेट सलमान के चाचा ने इंदौर से खरीदा था और सलीम खान को दिया था। सलीम खान ने सलमान के फ्लॉप होते करियर को देख उन्हें ये ब्रेसलेट गिफ्ट कर दिया। तब से सलमान ने ये ब्रेसलेट अपने हाथ से नहीं उतारा। 
 

साल 2003 में फिल्म ‘तेरे नाम’ से जब सलमान ने अपनी सेकंड इनिंग शुरू की तो उनके सितारे चमक उठे। फिल्म सुपरहिट हुई। सलमान को देख उनके फैंस भी इसी तरह का ब्रेसलेट पहनने लगे। इसके बाद की हर फिल्म में सलमान को ये ब्रेसलेट पहने देखा गया। इस ब्रेसलेट का एक कमाल ये भी हुआ कि वो चिंकारा केस से भी बरी हो गए। 
 

एक बार सलमान का ये ब्रेसलेट अचानक खो गया था। ‌जिससे सलमान बेहद परेशान हो गए थे। दरअसल, सलमान अपने फार्महाउस पर पार्टी कर रहे थे। लेकिन पार्टी उस समय फीकी पड़ गई जब उनका ब्रेसलेट खो गया। इसे देख सलमान का चेहरे पर मायूसी छा गई। सभी लोग सलमान का ब्रेसलेट ढूंढने में लग गए। काफी देर तक ब्रेसलेट नहीं मिला तो पार्टी में मौजूद सभी लोग मायूस हो गए।
 

तभी अमीशा पटेल के भाई अस्मित पटेल ब्रेसलेट लेकर आए। अस्‍मित को ब्रेसलेट फार्महाउस के स्विमिंग पूल में मिला। ब्रेसलेट मिलते ही सलमान का चेहरा खिल गया। सलमान काफी खुश थे। सलमान ने अस्मित को वैसा ही ब्रेसलेट गिफ्ट करने का वादा कर दिया था। अस्मित सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में नजर आए थे।
 
Back to top button