अभी-अभी: इंदौर में पटाखे की दुकान में लगी आग, मचा हडकंप…

 शहर के रानीपुरा में एक पटाखा दुकान में लगी आग ने आस-पास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में कई लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है, दुकान के अंदर से एक शव को बाहर निकाला गया है। आग से झुलसे लोगों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। मार्केट में सकरी गली होने की वजह से यहां फायर ब्रिगेड को पहुंचने में भी काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा, जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू हो सकी। शहर के सबसे व्यस्त बाजार में हुई घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ यहां जमा हो गई थी।

अभी अभी: सुप्रीम कोर्ट ने इस सबसे बड़े फैसले पर लगा दी मुहर, झूमा उठा पूरा देश

अभी-अभी: इंदौर में पटाखे की दुकान में लगी आग, मचा हडकंप...

जानकारी के मुताबिक पटाखे की दुकान से फैली आग ने आस-पास की जूते-चप्पलों की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। जूते-चप्पलों के जलने से विषैला धुंआ उठने लगा। इमारत में ऊपर फंस लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया। धुंए से इमारत में फंसे लोगों का दम घुटने लगा।

वे घबराकर जान बचाने की गुहार लगाते रहे। उधर आस-पास मौजूद दुकानों के व्यापारियों को इस बात का डर सता रहा था कि कहीं आग उनकी दुकान को भी अपनी चपेट में न ले ले। पटाखा दुकान के अंदर से लगातार बमों के फटने की आवाज आती रही। आग से दुकानों के बाहर खड़े 25 से ज्यादा वाहन भी जलकर खाक हो गए। सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

Back to top button