इंडियन ऑलराउंडर हार्द‍िक पांड्या ने ‘डीजे वाले बाबू’ गर्ल से की सगाई, देखें फोटो…

बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू की एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टानोविक संग क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने सगाई रचा ली है. नताशा सर्बिआ की रहने वाली हैं और लम्बे समय से हार्दिक उन्हें डेट कर रहे थे.

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक को कई बार साथ में देखा गया है. दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे. अब दोनों सगाई कर चुके है. इसका ऐलान दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करके किया है.

नताशा साल 2012 में बॉलीवुड में काम करने के सपने लेकर सर्बिआ से मुंबई आई थीं. उन्होंने बतौर मॉडल भारत के कई विज्ञापनों में काम किया हुआ है. यहां तक कि नताशा ने भारत में अपने करियर की शुरुआत भी बतौर मॉडल ही की थी. उन्होंने जॉनसन एंड जॉनसन संग अन्य ब्रांड्स के लिए काम किया हुआ है.

यह भी पढ़ें:  मयंक अग्रवाल पर गिरी गाज, BCCI ने किया ये… बड़ा एलान

नताशा के घर में उनके पिता गोरान स्टानोविक, मां रेडमिला स्टानोविक और भाई नेनाद स्टानोविक हैं. इसके अलावा उनके पास बेहद क्यूट डॉग भी है. प्रकाश झा की 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह से नताशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. नताशा ने इस फिल्म में आइटम नंबर अइयो जी अटरिया में अजय देवगन संग डांस किया था. नताशा स्टानोविक भी बाकी विदेशी एक्ट्रेसेज की तरह बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. नताशा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं और उन्होंने घर में 28 दिन बिताए. इसके बाद वे एविक्ट हो गई थीं.

नताशा ने बॉलीवुड रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में काम किया था. इसके अलावा उन्हें रणवीर सिंह संग ड्यूरेक्स के विज्ञापन में देखा गया है. इसके अलावा उन्हें फिल्म फुकरे रिटर्न्स और जीरो में देखा जा चुका है. नताशा एक्ट्रेस और मॉडल के अलावा डांसर भी हैं. उन्होंने 3 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था. नताशा ने मॉडर्न बैले डांस स्कूल में पढ़ाई की है और 17 साल डांस सीखा है. उन्होंने साल 2010 में मिस स्पोर्ट्स ऑफ सर्बिआ का खिताब जीता था.

हार्दिक पंड्या के साथ रिश्ते से पहले नताशा स्टानोविक सीरियल ये है मोहब्बतें के एक्टर अली गोनी के साथ रिश्ते में थीं. ब्रेकअप के बाद अली और नताशा साथ में नच बलिए 9 में साथ नजर आए थे. अली गोनी के अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ भी नताशा स्टानोविक का नाम जोड़ा जा चुका है. नताशा ने अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी में डांस डांस आइटम नंबर किया था.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि हार्दिक पंड्या, नताशा को अपने परिवार से मिलवाने लेकर गए थे. हार्दिक के परिवार को नताशा पसंद भी आई थीं. बाद करें हार्दिक पंड्या की तो नताशा से पहले कई एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. हार्दिक, एली अवराम, उर्वशी रौतेला और मॉडल लीशा शर्मा के साथ अफेयर रह चुके हैं. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा, शिबानी दांडेकर, ईशा गुप्ता आदि संग भी उनका नाम जुड़ा है.

 

Back to top button