आलिया भट्ट ने कहा मुझे इस पोजीशन में सेक्स करना है बेहद पसंद, जानिए

बॉलीवुड के स्टार्स अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करने से बचते हैं। अगर किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो भी खुलकर बात नहीं करते हैं और उसे दोस्ती के नजर से दिखाते हैं। वे आर जस्ट फ्रेंड्स टैगलाइन बन जाती हैं। हालांकि, नए जनरेशन के एक्टर और एक्ट्रेस इस परंपरा को तोड़ रहे हैं। वे खुलकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हैं। इनमे से ही एक हैं आलिया भट्ट। काफी कम समय में खुद को बॉलीवुड में एक एक्टर के रूप में स्थापित करने वाली आलिया निजी जिंदगी में काफी बिंदास हैं। वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों के जवाब बेहद आसानी से दे देती हैं। आलिया भट्ट ने हाल में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया।आलिया भट्ट ने कहा मुझे इस पोजीशन में सेक्स करना है बेहद पसंद, जानिए

इस इंटरव्यू में आलिया ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से लेकर इंटिमेसी तक हर चीज पर खुलकर बात की। जब इसमें उनसे पूछा गया कि अगर आपका बाॅयफ्रेंड अपना सेलफोन अनलाॅक छोड़ जाए तो आप किस चीज की जासूसी सबसे पहले करेंगी। आलिया का जवाब था ‘मैं अपने बाॅयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड जानती हूं।’ इस जवाब से यही लगता हैं कि आलिया फिलहाल सिंगल नहीं हैं, उसका बॉयफ्रेंड भी हैं। लेकिन आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं बताया।

देखे…वीडियो लो आ गया मैजिकल ब्रा… छोटे स्तन वाली लड़कियों के लिए है एक वरदान

23 साल की आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि इंटिमेसी के दौरान आपकी फेवरेट पोजीशन कौन से हैं। इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने बेहद बिंदास तरीके से दिया। उन्होंने कहा कि इंटिमेसी के दौरान ‘क्लासिक मिशनरी’ पोजिशन पसंद हैं। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा ‘क्योंकि मैं एक सिंपल पर्सन हूं।’ इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट खोले। इंटरव्यू में आलिया ने पुरुषों को लेकर भी अपनी सोच बताई। उन्होंने बताया कि अगर धरती पर 50 साल के एक पुरुष और 18 साल का एक युवा ही जिंदा है तो वे 50 साल वाले को चुनना पसंद करेंगी। उन्होंने माना कि वे 18 साल के लड़के के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकती हैं। इस जवाब से साफ हैं कि आलिया को मेच्योर लोग पसंद हैं।

Back to top button