24 साल की उम्र में ही करोड़ों की मालकिन हैं आलिया, इतनी है दौलत

आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कम उम्र में ही ऐसी सफलता और स्टारडम हासिल किया है कि सभी लोग उनके टैलेंट को सलाम करते हैं। आज आलिया जितने करोड़ की मालकिन हैं जानेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे।इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, हाल ही में आई फोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार, आलिया की पूरी संपत्ति करीब 13 करोड़ की है।

‘बाहुबली 2’ बनेगी भारत की सबसे बड़ी फिल्म, 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

24 साल की उम्र में ही करोड़ों की मालकिन हैं आलिया, इतनी है दौलत

आलिया ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘संघर्ष’ से की थी जिसमें उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का रोल प्ले किया। इसके बाद आलिया ने 2012 में बतौर हीरोइन फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया। उस वक्त आलिया मात्र 19 साल की थीं।

आलिया की ये पहली फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसमें आलिया की परफॉर्मेंस को भी बेहद सराहा गया। इस फिल्म के लिए आलिया को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला।इसके बाद तो आलिया के पास फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लग गई। हर फिल्म में उन्होंने अलग तरह के किरदार निभाए और अपनी काबिलियत से लोगों को इंप्रैस किया। आलिया ने एक बाद एक कई हिट फिल्में दीं, जिनमें ‘हाइवे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

हाल ही में आई उनकी एक और फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ भी जबरदस्त हिट रही। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए तो उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला।यानि जब से आलिया ने डेब्यू किया है तब से वो दिनोंदिन तरक्की ही कर रही हैं। इसे आलिया की तेजी से बढ़ती सक्सेस का ही नतीजा माना जा सकता है कि कुछ दिन पहले फोर्ब्स ने आलिया को एशिया के 30 साल से कम उम्र के सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल किया। 

 
Back to top button