आरोपी भीमा ने किया खुलासा, देसी-विदेशी युवतियों में रशियन और चीनी भी शामिल

आगरा। देसी से लेकर विदेशी युवतियों के फोटो व्हाट्सएप पर भेजकर देह व्यापार करने वाले आरोपी सुरेंद्र उर्फ भीमा को 350 ग्राम नशीले पाउडर के साथ थाना ताजगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। जिसे बीते कल शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे वहां से जेल भेज दिया गया।
आरोपी सुरेंद्र उर्फ भीमा ने ताजनगरी में देह व्यापार के संबंध में कई चौंकाने वाली जानकारी भी दी हैं। बता दें कि उस आरोपी के मोबाइल फोन में तीन हजार युवतियों के नंबर मिले हैं। जिनमें से कई कॉलेज की छात्राएं भी हैं।
साथ ही उसने व्हाट्सएप ग्रुप भी बना रखा था, जिन पर युवतियों के फोटो भेजकर बुकिंग करता था। उसने 24 से अधिक होटलों के नाम लिए हैं। पांच सितारा होटलों तक में बड़ी डिमांड आने पर देसी से लेकर विदेशी युवतियों को भेजता था।
रशियन और चीन की युवतियां भी हैं शामिल
थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो दिल्ली से देसी-विदेशी युवतियों को देह व्यापार के लिए बुलाता है। इनमें रशियन और चीन की युवतियां भी हैं। दिल्ली के एजेंट से फोन पर डीलिंग करता है।
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में दो आतंकियों के साथ कार में मिला डीएसपी, गिरफ्तार
व्हाट्स एप ग्रुप से फोटो ग्राहक और होटलों के कर्मचारियों को दिखाता था। भीमा ने पांच व्हाट्स एप ग्रुप बनाए थे। इनमें 250-250 लोग जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप के माध्यम से ही युवतियों के फोटो शेयर किए जाते थे। जो लोग फोटो देखने के बाद ओके लिखते थे, उनसे भीमा निजी नंबर से संपर्क करता था।
इसके बाद युवतियों को बजट क्लास से लेकर पांच सितारा होटलों तक में भेजता था। पेमेंट भी ऑनलाइन लिया जाता था। युवतियों को रकम अपना कमीशन काटकर देता था। भीमा ने अपना नंबर इंटरनेट पर भी डाल रखा था, जिससे कॉल आने पर सर्विस उपलब्ध कराता था।
दिल्ली, मुंबई की युवतियां शामिल
भीमा ने अपने ग्रुप में दिल्ली, मुंबई की युवतियों को भी जोड़ रखा है। इनको आन डिमांड बुलाता था। इनके अलावा पश्चिम बंगाल की युवतियों के भी संपर्क में है। दिल्ली के एजेंट उसके पास इन युवतियों को भेजते थे।
24 होटलों के नाम दर्ज
पूछताछ में आरोपी भीमा ने 24 होटलों के नाम लिए हैं, जिनमें युवतियों को देह व्यापार के लिए भेजा जा चुका है। आरोपी ने नए साल पर भी कई युवतियों को होटलों में भेजा था। इनमें बजट क्लास होटल से लेकर पांच सितारा होटल तक शामिल हैं।
दंड या मज़ाक: 13 साल की बच्ची से बलात्कार करने की ये सजा 
उसके मोबाइल में सौ और नंबर मिले हैं। यह बड़े रसूखदार से लेकर अन्य लोगों के हैं। अब पुलिस इन नंबरों के बारे में पड़ताल कर रही है। इसके साथ ही होटलों से भी भीमा के संपर्क की जानकारी लेगी।
होटल में भी हुई पूछताछ
भीमा ने फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में युवतियां को रोकता था। यहां से टैक्सी से उन्हें दूसरे होटलों में भेजा जाता था। पुलिस ने होटल में पूछताछ की।
चर्चित महिला से भी  मिली जानकारी
थाना प्रभारी का कहना है कि भीमा एक पांच सितारा होटल में बार टेंडर का काम करता था। यहां से ही देह व्यापार में शामिल हो गया। उसने नौकरी छोड़ दी। उसकी पहचान पूर्व में चर्चित रही महिला से भी हो गई। एक मामले में महिला को पुलिस ने भी पकड़ा था। उसे जेल भेजा गया था। इसके बाद भीमा दिल्ली के एजेंट के संपर्क में आ गया।

Back to top button