आयुष्मान-सान्या को ‘बधाई हो’, तीन दिनों में फिल्म ने कर डाला जबरदस्त कलेक्शन

गुरुवार को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. जबरदस्त ओपेनिंग करते हुए इस फिल्म ने तीन दिनों में शानदार कमाई कर ली है. इस फिल्म के साथ गुरुवार को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ भी रिलीज हुई थी. पहले माना जा रहा था कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ ‘बधाई हो’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद तो साफ है कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ इस फिल्म के आगे फिकी पड़ गई है.

रिलीज के पहले ही दिन जहां इस फिल्म ने 7 करोड़ रुपए की शानदार कमाई करते हुए अच्छी ओपेनिंग की थी. वहीं दूसरे और तीसरे दिन तो इस फिल्म धूआंधार कमाई कर डाली है. दूसरे दिन इस फिल्म ने 11.67 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं इसके बाद तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 12.50 रुपए की कमाई अपने नाम की. इसके साथ ही इस फिल्म ने तीन दिनों में 31.46 करोड़ रुपए अपने नाम कर लिए हैं.

फिल्म की पूरी टीम इस शानदार कमाई से काफी खुश है. इस फिल्म को समीक्षकों ने भी शानदार बताया है और रेटिंग भी अच्छी दी है. फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है और कमाई के आंकड़े बताते हैं कि ये फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्वीट के जरिए साझा किए हैं. माना जा रहा है कि रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन और भी शानदार होने वाला है. रविवार को फिल्म का कलेक्शन 45 करोड़ होने के कयास लगाए जा रहा हैं. ये कमाई इस लिहाज से भी अच्छी मानी जा रही है क्योंकि इस फिल्म के साथ अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ भी रिलीज हुई है. समीक्षकों ने इस फिल्म को बहुत ही खराब बताया है.

आपको बता दें कि ‘बधाई हो’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है. इसमें आयुष्मान और सान्या के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, सुरेखा सीकरी मुख्य किरदार में हैं.

 

Back to top button