आतंकवाद के मुद्दे पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान से बौखलाई कांग्रेस

पटना: अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आतंकवाद के समाप्त होने से कांग्रेस परेशान है. इस विवादित बयान पर कांग्रेस ने सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों के बेतुके बयानों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “आतंकवाद के समाप्त होने से कांग्रेस परेशान (अपसेट) है और कांग्रेस के समाप्त होने पर आतंकवादी परेशान हैं.” आतंकवाद के मुद्दे पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान से बौखलाई कांग्रेस
बिहार से नवादा के सांसद गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सदानंद सिंह ने कहा, “गिरिराज सिंह के बेतुके बयानों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. ऐसे बेतुके बयान देने वाले राजनीति में कैसे हैं, यह समझ से परे है.” 

ये भी पढ़ें: प्रेमी है आप भी तो ना हो परेशान, बस ऐसे जानें कैसे होगी आपकी शादी अरेंज या…

उल्लेखनीय है कि गिरिराज सिंह द्वारा रविवार को किए गए इस ट्वीट को लगभग 6700 लोगों ने पसंद किया है, जबकि 3500 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है, तो वहीं 300 से ज्यादा लोगों ने इस पर अपने विचार रखे हैं. 

Back to top button