आज मेरठ में गरजेंगे PM मोदी, तो अखिलेश और मायावती भी करेंगे रैलियां

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश मेें विभिन्न दल अपने चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं। जहां भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के ही साथ बसपा सहित अन्य दल अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं वहीं स्टार प्रचारकोें द्वारा रोड़ शो, रैलियां, आम सभाऐं आदि करने को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती द्वारा उत्तरप्रदेश में दो रैलियां की जा रही हैं। बरेली व फिरोजाबाद में भी रैलियों का आयोजन हो रहा है।

खुशखबरी: अगर आपने LIC करवा रखी है तो ये खबर पढ़कर झूम उठेगें आपआज मेरठ में गरजेंगे PM मोदी, तो अखिलेश और मायावती भी करेंगे रैलियांदरअसल मायावती की पहली जनसभा प्रातः 11 बजे फिरोजाबाद जिले के पीडी जैन इंटर काॅलेज मैदान में होगी। प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी की आज मेरठ में रैली होने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में चुनाव अभियान की शुरूआत की थी। पीएम मोदी की रैलियों को लेकर व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। आज दोपहर करीब 2 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ स्थित दिल्ली रोड़ के माधवकुंज शताब्दी नगर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान एक जनसभा को संबोधित किया था। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी मेरठ की 7, मुजफ्फरनगर की 6 और बागपत की 3 के ही साथ हापुड़ की एक विधानसभा सीट पर पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगे। आज केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की भी रैली होगी। चुनावी दौर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी जनसभाऐं कर रहे हैं। मु ख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी सभा विधूना विधानसभा क्षेत्र में होगी। यहां वे समाजवादी पार्टी के दिनेश वर्मा के लिए प्रचार करेंगे।

Back to top button