सामने आया सलमान की सौतेली माँ हेलन और सलमान खान का असली रिश्ता, सच्चाई जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे!

सिल्वर स्क्रीन पर ‘हेलन‘ एक ऐसा नाम हैं जिन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता है। हेलेन को अगर पहली आइटम गर्ल कहा जाए तो गलत नहीं होगा। भारतीय सिनेमा में आइटम सॉन्ग पर डांस करने की शुरुआत हेलन ने ही की थी। एंग्लो इंडियन हेलन जब तक फिल्मों में रहीं अपना स्टारडम बनाकर रखा। फिल्मों में तो आपने हेलन को खूब देखा होगा लेकिन आज हम आपको निजी जिंदगी की ऐसी असलियत बताएंगे जहां सिर्फ अंधेरा था।

सामने आया सलमान की सौतेली माँ हेलन और सलमान खान का असली रिश्ता, सच्चाई जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे!

यह महिला नाबालिग लड़कों बहाने से बुलाकर करती है सेक्स, आप भी बन सकते है इसके शिकार…

हेलन फिल्मी पर्दे पर थिरकती हुई सबका मन मोह लेती थीं। चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाली हेलन की जिंदगी में सिर्फ मायूसी थी। हेलेन का जन्म 21 नवंबर 1938 में बर्मा में हुआ था। उनकी मां बर्मा की थीं। हेलन का एक भाई और एक सौतेली बहन जेनिफर थी। पिता का निधन होने के बाद उनकी मां ने एक ब्रिटिश सैनिक से शादी कर ली|

बेहद सुंदर होने की वजह से वो छेड़छाड़ का शिकार भी होती थीं। 1957 में हेलन ने अपने 27 साल बड़े डायरेक्टर पीएन अरोड़ा से शादी कर ली। लेकिन ये 16 साल की शादी हेलन के 35वें बर्थडे के दिन टूट गई। हेलन ने पीएन अरोड़ा से ‌इसलिए तलाक ले लिया क्योंकि वो उनके पैसे उड़ाते थे। हेलन फिल्मों से अच्छी कमाई करती थीं। उनके पति इसी का फायदा उठाते थे। पति के खर्च के चलते हेलन दिवालिया हो गईं।

1962 में फिल्म ‘काबिल खान’ के दौरान हेलन के मुलाकात सलमान खान के पिता सलीम खान से हुई। सलीम खान हेलन को देखते ही उन्हें दिल दे बैठे। सलीम खान ने हेलन को फिल्में दिलाने में मदद की। लेकिन वो पहले से ही शादीशुदा थे इसलिए उनकी पत्नी सुशीला ने इस पर आपत्ति जताई।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उसके साथ किया था ऐसा व्यवहार जो…

1971 में हेलन ने अपनी मां और भाई-बहनों को हमेशा के लिए छोड़ दिया। क्योंकि उनकी मां अपने ही ड्राइवर के साथ भाग गई थी। उनकी मां का निधन 1986 में हो गया था। हेलन ने 1983 में फिल्मों से संन्यास ले लिया था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस दिया। हेलन को उनके भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए पद्मश्री और फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

Back to top button