बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उसके साथ किया था ऐसा व्यवहार जो…

फिल्मों और सीरियल में काम पाने के लिए आपको दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है और फिर कही जाकर आपको फिल्मों में काम मिलता है फिल्मों में काम मिलना कोई आसान काम नहीं है इसके लिए आपको महंगी मुंबई में जाकर काम के लिए रहना पड़ता है और फिर भी आपको काम मिले जरुरी नहीं.

बॉलीवुड की  एक्ट्रेस और मॉडल के साथ उस रात एक बहुत ही दुखद घटना को अंजाम दिया गया था. यह हादसा खुद उनके बेटे ने बयान किया था और यह सब बयान करते-करते उसकी आँखों में आंसू भी आ गए थे  उन्होंने बताया जब 4 लोगों ने उनकी माँ के साथ गैंगरेप कर उन्हें घर के बाहर फेक कर चले गए थे.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उसके साथ किया था ऐसा व्यवहार जो...

यह महिला नाबालिग लड़कों बहाने से बुलाकर करती है सेक्स, आप भी बन सकते है इसके शिकार…

शीला बॉलीवुड एक्टर सुधीर की पत्नी थी और डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ उनके रिलेशन को लेकर चर्चायें चलती रहती थी. वह काली रात साल 1977 की थी. जब यह दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ था. जिस वक्त यह हैरान करने वाली घटना घटी थी उस वक्त उनके बेटे अशोक महज 12 साल के थे.

इस बात का पता उनको तब हुआ जब अशोक अगली सुबह उठकर घर का दरवाजा खोला और बाहर बदहवास हालत में अपनी माँ को पड़ा देखा. यह देख उसकी आंखें नाम सी हो गई और वह बहुत ही गहरे सदमे का शिकार हुआ.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उसके साथ किया था ऐसा व्यवहार जो...अशोक बैंकर (शीला रे के बेटे ) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस दर्दनाक घटनाक्रम को विस्तार से  बताया की , इस घटना को पूरी तरह से समझने में उनको कई सालों तक इंतेजार करना पड़ा था. उनके अनुसार यह जानने में कई साल लग गए थे कि आखिर उनकी मां के साथ हुआ क्या था. उन्होंने बताया कि मुंबई की एक पोश इलाके में उनकी माँ के साथ कुछ दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

जिस बिल्डिंग में उनके साथ यह भयावह घटना हुई थी, उस बिल्डिंग में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और रईस रहते थे.एक आदमी ने उनकी माँ के शरीर में ड्रग्स के कई इंजेक्शन लगाए और फिर उन लोगों ने मिलकर उनके साथ दुराचार किया. कुल चार आदमियों ने इस घटना को अंजाम दिया था, जिसमे एक फोटोग्राफर भी था. जिसने इस घटना को कैमरे में कैद भी किया.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उसके साथ किया था ऐसा व्यवहार जो...

बड़ी खबर: भारत ने अभी-अभी पाकिस्तान को एक बार फिर याद दिलाई उसकी औकात, जब रोका भारत का रास्ता

ब्लैकमेल कर डराने की कोशिश

आशुक ने बताया की इस घटना के बाद लोगों ने उनके साथ बहुत गलत व्यवहार किया, उनको डरा धमका कर रखा. लोगों ने उनकी माँ की अवहेलना करते थे. हैरानी की बात यह की इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद यह दरिन्दे उनको धमाका रहे थे, ब्लैकमेल करते थे. उनके बेटे को धमाका कर पैसे की डिमांड करते थे और ऐसा न करने पर उनकी माँ की फोटो ब्लैकमेल करने की धमकी देते थे.

Back to top button