अभी-अभी: सीएम योगी की चेतावनी- गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं

सीएम बनने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने अपराधियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा, ‘प्रदेश को लूटने वाले जेल जाएंगे। गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं।वरना हम उन्हें वहां भेज देंगे जहां कोई भी जाना नहीं चाहता।’
सीएम बनने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने अपराधियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा, 'प्रदेश को लूटने वाले जेल जाएंगे। गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। वरना हम उन्हें वहां भेज देंगे जहां कोई भी जाना नहीं चाहता।' Sponsored Links You May Like If you own a computer you must try this game! Vikings: Free Online Game   by Taboola  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, हमें  प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने के लिए रोजाना 18 से 20 घंटे काम करना होगा। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को भी चेताया। मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार के लोग ठेकेदारी न करें। वे केवल मॉनिटिरिंग करें। विकास कार्यों की गुणवत्ता का आंकलन करें। यदि कहीं कोई कमी नजर आती है तो मुझे मैसेज करे । इसके बाद मैं निर्णय लूंगा कि संबंधित व्यक्ति के खिलाफ क्या और कैसी कार्रवाई की जाए।   आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के रोजाना कड़े फैसले ले रहे हैं।  इसके साथ ही पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में किए वादों को पूरा करने  के लिए भी वह तेजी से कदम उठा रहे हैं। इसी के मद्देनजर राज्य में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एंटी रोमियों स्क्वॉड का गठन किया है। राज्य के सभी जिलों में एंटी रोमियो स्क्वॉड काम कर रहे हैं। गर्ल्स स्कूल और कॉलेजों  के पास खड़े लड़कों से पूछताछ की जा रही है और मनचलों को हिरासत में लिया जा रहा है। पुलिस टीम इसे लेकर बेहद सक्रिय हैं। वहीं, अवैध बूचड़खानों को बंद करने के लिए भी प्रशासन तेजी से कार्रवाई कर रहा है।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, हमें  प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने के लिए रोजाना 18 से 20 घंटे काम करना होगा। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को भी चेताया। मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार के लोग ठेकेदारी न करें। वे केवल मॉनिटिरिंग करें। विकास कार्यों की गुणवत्ता का आंकलन करें। यदि कहीं कोई कमी नजर आती है तो मुझे मैसेज करे । इसके बाद मैं निर्णय लूंगा कि संबंधित व्यक्ति के खिलाफ क्या और कैसी कार्रवाई की जाए। 
आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के रोजाना कड़े फैसले ले रहे हैं।  इसके साथ ही पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में किए वादों को पूरा करने  के लिए भी वह तेजी से कदम उठा रहे हैं। इसी के मद्देनजर राज्य में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एंटी रोमियों स्क्वॉड का गठन किया है। राज्य के सभी जिलों में एंटी रोमियो स्क्वॉड काम कर रहे हैं। गर्ल्स स्कूल और कॉलेजों  के पास खड़े लड़कों से पूछताछ की जा रही है और मनचलों को हिरासत में लिया जा रहा है। पुलिस टीम इसे लेकर बेहद सक्रिय हैं। वहीं, अवैध बूचड़खानों को बंद करने के लिए भी प्रशासन तेजी से कार्रवाई कर रहा है।
 
 
Back to top button