अभी अभी: पाकिस्तान में हुआ बड़ा बम धमाका, बिछ गई लाशे

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के खुर्रम एजेंसी पाराचिनार शहर के सब्जी बाजार में जबरदस्त ब्लास्ट हुआ, हुए बम धमाके में कम से कम 20 लोग मारे गए हैं और कई लोग घायल हुए हैं. अधिकारियों का कहना है कि धमाके में मरने वालों की संख्या और अधिक हो सकती है. 

अभी अभी: बीजेपी ने फाइनल किया सनी देओल का टिकट, यहाँ से लड़ेंगे चुनावअभी अभी: मोदी को चुनाव आयोग ने दी धमकी, पीएम मोदी न उड़ायें नियमों की धज्जियां!

यह बम धमाका एक सब्जी मंडी में हुआ है. यह शहर पाकिस्तान के उत्तरी-पश्चिमी हिस्से में स्थित कुर्रम ज़िले का मुख्यालय है और शिया बहुल इलाका है. यह अफ़ग़ानिस्तान की सीमा से लगा हुआ है.पाकिस्‍तान के पेशावर में स्थित एक ग्रामीण बाजार में शनिवार को हुए बम धमाके में 20 लोगों के मारे जाने की खबर है वहीं 50 से ज्‍यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। पाकिस्‍तान के स्‍वास्‍थ्‍य और सरकारी सूत्रों ने इसकी पुष्टि कर दी है।

बताया जा रहा है कि यह धमाका अफगानिस्‍तान सीमा पर बसे कुर्राम ट्रायब‍ल जिले के परचिनार में हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि हमले में मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है। सरकारी अधिकारी शाहिद खान ने बताया है कि धमाका तब हुआ जब बाजार में भारी भीड़ थी। धमाके लिए हमलावरों ने आईईडी का उपयोग किया था जिसे एक सब्‍जी के बक्‍से में छिपाया गया था। अब तक इस हमले की किसी ने जिम्‍मेदारी नहीं ली है।

Back to top button