अब 500-1000 के नोट बदलने में नहीं होगी मुश्किलें, मैदान में उतरा पीएम मोदी का शेर

मैदान में उतरा पीएम मोदी का शेरदिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने 500-1000 के नोट बैन का बड़ा फैसला लेकर कालाधन जमा करने वालों की रीढ़ तोड़ दी है। लेकिन इससे आम आदमी भी परेशान हो रहा है।

पीएम मोदी हुए भावुक: मैंने घर-परिवार सबकुछ देश के लिए छोड़ा!!

देश की जनता जानती है कि यह फैसला सही है, इसीलिए इसका विरोध नहीं हो रहा है। हालांकि, राजनीतिक पार्टियां इस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन जरूर कर रही हैं। लेकिन अब पीएम मोदी का एक शेर इन्हें सबक सिखाने मैदान में उतर आया है।

इस शेर का नाम तजिंदर पाल बग्गा है। तजिंदर पाल यूथ भाजपा से जुड़े हैं और खुद को स्वयंसेवक के ओहदे से नवाजते हैं। तंजिदर ने आज दिल्ली के कई इलाकों में जनता की मदद के लिए बैंक के बाहर खड़े होकर उनके फॉर्म भरवाने में मदद करने का फैसला लिया है।

उन्होंने इस अभियान को ट्विटर पर भी चालू किया है।
https://twitter.com/TajinderBagga/status/797310106027204608

एक दिन पहले तजिंदर ने इस अभियान की शुरुआत का ऐलान भी ट्विटर पर कर दिया था। उन्होंने इस फैसले का स्वागत करने वालों से अपील की थी कि वह देश की जनता को बैंकों में लाइन लगाने से राहत दिलाएं।

बड़ा खुलासा: पानी से 2000 के नोट को धोते ही उड़ गये सबके होश; देखिये हैरंतगेज विडियो

अपील काम आई और आज दिल्ली के तमाम बैंकों के सामने तजिंदर के टीम के सदस्य लोगों के फॉर्म भर रहे हैं। इस अभियान को #EkDinDeshKeNaam दिया गया है। तजिंदर खुद लक्ष्‍मी नगर, मंगल बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं।

पीएम मोदी का चमत्कार भारत शामिल हुआ विश्‍व के 10 सबसे अमीर देशों की सूची में

तजिंदर दिल्ली में रहते हैं और पीएम मोदी के लगभग हर अभियान का हिस्सा खुद को जरूर बनाते हैं। वह निश्‍छल भाव से देशसेवा में यकीन रखते हैं। उनके इन कामों की वजह से दिल्ली समेत देश के कई इलाकों में उनकी खासी पहचान है। पीएम नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई नेता उन्हें काफी स्नेह भी करते हैं।

साभार : livetoday.online

Back to top button