अब सलमान ने रिलीज़ किया ‘प्यार कोरोना’ गाना

न्यूज़ डेस्क

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जागरूकता फैला रहे हैं।अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने ‘मुस्कराएगा इंडिया’ नाम से एक वीडियो लांच किया था जिसमें उन्होंने कोरोना से जागरूकता फ़ैलाने का सन्देश दिया था।  सोमवार को इस मुहीम में सलमान भी शामिल हो गये हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए एक गाना लिखा। इसके बाद उन्होंने इसको खुद की आवाज में गाया भी है। कोविद 19 पेंडेमिक पर बने गाने ‘प्यार कोरोना’ को आज रिलीज़ कर दिया है इस गाने का ऑडियो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टा बायो में शेयर किया है।

इस गाने को साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं। साथ ही टीजर में #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe #BeHuman जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया गया है।

लॉक डाउन के बाद से सलमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने डॉक्टरों पर हमला करने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया था। इसके अलावा वो लगातार लॉकडाउन के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील करते दिख रहे हैं।

Back to top button