अब ऑफ़लाइन बाजार में भी तहलका मचाएगा नोकिया का यह फ़ोन…

HMD ग्लोबल द्वारा अगस्त 2018 में नोकिया 6.1 Plus को भारत में उतारा गया था, लॉन्च होने के बाद से ही यह फ़ोन ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध था, लेकिन अब यह फ़ोन ऑफ़लाइन भी उपलब्ध हो चुका है. कंपनी ने घोषणा की है कि नोकिया 6.1 प्लस अब से ऑफलाइन बाजार में प्रमुख मोबाइल रिटेलर्स के पास भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.अब ऑफ़लाइन बाजार में भी तहलका मचाएगा नोकिया का यह फ़ोन...

बताया जा रहा है कि HMD ग्लोबल ने नोकिया 6.1 प्लस को पिछले साल 15,999 रूपए में लॉन्च किया था. लेकिन अगर आप इसे खरीदते हैं तो अभी आपके लिए एक खुशखबरी है. बता दें कि अब इसे 15,499 रूपए की कीमत के साथ नोकिया की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर बेचा जा रहा है और वहीं नोकिया 6.1 प्लस फ्लिपकार्ट पर 15,999 रूपए में उपलब्ध है.

आपको बता दें कि यह फ़ोन ग्लॉस वाइट, ग्लॉस ब्लैक और ग्लॉस मिडनाइट कलर ऑप्शंस में मिलता है. इसमें आपको 5.8-इंच फुल HD प्लस डिस्प्ले मिलेंगे. जबकि डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से सुरक्षा दी गई है और यह डिवाइस 1.8GHz ऑक्टा-कोर क्वालकोम 636 प्रोसेसर पर चलता है. इसमें आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी. पावर के लिए इसमें 3060mAh की बैटरी है और यह क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. इसमें 16 और 5 MP का ड्यूल रियर जबकि 16MP का फ्रंट कैमरा आपको मिलेगा. 

Back to top button