मोदी भक्तों पर ताबड़तोड़ बरसाए पत्थर, फिर भी कहा- ‘अबकी बार मोदी सरकार’

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रैली को संबोधित किया। इस रैली में जनता की भीड़ देखकर अन्य पार्टियों के होश उड़ गए। रैली में शामिल होने आ रहे समर्थकों ने भी ये साबित कर दिया कि हम सिर्फ भाजपा की ही सरकार चाहते हैं। रैली में शामिल होने आ रहे मोदी भक्तों पर ईंट-पत्थर बरसे, जिससे अफरा-तफरी मच गई।

अभी अभी: हुआ बड़ा ऐलान, सरकार के लिए करें ये छोटा सा काम, घर बैठे पाए 35 हजार

अबकी बार मोदी सरकार

यूपी चुनाव: सपा को अबतक का सबसे बड़ा झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने छोड़ी पार्टी

मगर, उन्होंने प्रतिरोध नहीं किया। कई बसों में सवार सैंकड़ों समर्थक ‘मोदी जिंदाबाद, अबकी बार मोदी सरकार’ नारे लगाते आ रहे थे। बसें जब क्वार्सी बाईपास पर जीवनगढ़ के किनारे मुस्लिम बहुल क्षेत्रों से होकर गुजरीं, तभी ईंट-पत्थर फिंकने शुरू हो गए। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शरारती तत्वों को तलाशा, मगर कोई पकड़ा नहीं गया। हालांकि, पुलिस अधिकारी पथराव से इन्कार करते रहे।

मोदी भक्तों पर ईंट-पत्थर, फिर भी कहा- ‘अबकी बार मोदी सरकार’

जनसभा की तमाम तैयारियां भीड़ के आगे बौनी साबित हुईं। भीड़ को देख प्रशासन के होश उड़ गए। सभा में आ रहे तमाम बड़े वाहनों को शहर की सीमाओं पर ही रोक दिया गया। जाम से निपटने के लिए बैरियर लगाकर रूट डाइवर्ट किया गया, मगर ये व्यवस्थाएं भी ध्वस्त हो गईं। जेल रोड, सीमा टाकीज वाले मार्ग व मसूदाबाद चौराहे पर बने बैरियर पर वाहनों को रोका जा रहा था। पासधारक वाहन चालकों को ही प्रवेश दिया गया।

Back to top button