अपने हुए बेगाने, सिर्फ 5 करोड़ लोगों ने ली Jio की प्राइम मेंबरशिप

‘हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था’ ये शायरी तो आपने सुनी ही होगी। इस शायरी का मर्म आज जियो से बढ़िया कोई और नहीं समझ सकता, क्योंकि जियो अपने जिन 10 करोड़ ग्राहकों को अपना समझ रहा था वे अब बेगाने हो गए हैं।अपने हुए बेगाने, सिर्फ 5 करोड़ लोगों ने ली Jio की प्राइम मेंबरशिप
जियो की फ्री सर्विस कल यानी 31 मार्च को खत्म हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि जियो प्राइम मेंबरशिप सिर्फ 5 करोड़ लोगों ने ली है यानी कि 5 करोड़ लोगों को जियो पर भरोसा नहीं रहा क्योंकि इस समय जियो के ग्राहकों की संख्या 10 करोड़ से ऊपर हो चुकी है। इसकी जानकारी मुकेश अंबानी ने फरवरी में दी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक 31 मार्च तक प्राइम मेंबरशिप नहीं लेने वाले ग्राहकों को खुद-ब-खुद प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान में मूव कर दिया जाएगा। इससे पहले ये खबर थी कि जियो को उम्मीद के मुताबिक ग्राहक मेंबरशिप नहीं ले रहे हैं इसलिए प्राइम मेंबरशिप की तारीख आगे बढ़ाई जाएगी। हालांकि अभी तक ऐसा नहीं हुआ।

बता दें कि जियो की 99 रुपये में प्राइम मेंबरशिप लेने वालों ग्राहकों को 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसके तहत उन्हें नॉन प्राइम मेंबर के मुकाबले ज्यादा डाटा मिलेगा। साथ ही 10,000 रुपये तक की कीमत वाली ऐप सेवाएं फ्री मिलेंगी। 99 रुपये की मेंबरशिप के बाद पहला रिचार्ज कम से कम 149 रुपये का है। इसके बाद 19 रुपये से लेकर 9,999 रुपये तक के रिचार्ज करा सकते हैं।

Back to top button