अपने ही सहेली के बेटे को घर बुलाकर महिला उतारने लगी कपड़े, उसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जायेंगे होश

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. यह मामला महाराष्ट्र का है जहाँ पुलिस ने मुंबई में एक ऐसी महिला को हिरासत में लिया है उस महिला पर यह आरोप है कि उसने 12 साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न किया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पीड़ित उसकी दोस्त का बेटा था और केवल इतना ही नहीं, आरोपी महिला ने बच्चे का अश्लील फोटो निकाला और उसके जरिये वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रही थी वह भी संबंध बनाने के लिए. आपको बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और यह मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो महिला की जमानत अर्जी को खारीज किया गया है.

आप सभी को बता दें कि पीड़ित बच्चा छठी कक्षा का छात्र है और आरोपी महिला उसकी मां की अच्छी दोस्त है. वहीं बच्चे के पिता ने बताया कि, ‘जब मेरा बेटा एक दिन महिला के घर गया था, उसने उसे बैठाया और अपने कपड़े उतारने लगी उसके बाद उसने मेरे बेटे साथ जबरन संबंध बनाया और उसके फोटो निकाले और धमकाया भी.’ वहीं महिला ने कहा, ‘मेरे बेटे को कहा गया कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो सभी को उसके फोटो दिखा देगी.’ इस मामले में बच्चा जब अपने घर लौटा तभी से वह परेशान रहने लगा और इस मामले में बच्चे के पिता का कहना है कि आरोपी महिला के घर से लौटने के बाद से वह एकदम मायूस और शांत रहने लगा इसके बाद परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए तब जाकर इस घटना की जानकारी मिली और फिर बच्चे से पूछताछ की गई.

कम ही उम्र में काफी बड़े हो थे बेटी के स्तन, एक दिन पड़ी बाप की गन्दी नज़र, फिर जो हुआ….

वहीं इस मामले की जानकारी जैसे ही बच्चे के परिवारवालों को लगी तो यह उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं था. इस मामले में उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर मामला दर्ज कराया और इस मामले में पुलिस ने महिला को पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्त में ले लिया है.

Back to top button