अपने माता-पिता की इच्छा पूरी करने के लिए 16 साल की लड़की ने बनाये 20 ब्वाॅयफ्रेंड, फिर सबके साथ लड़की ने किया ऐसा काम…

अक्सर लोग अपने मां-बाप की इच्छा पूरी करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। उनकी इच्छा पूरी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कुछ एेसा ही एक मामला चीन में सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने मां-बाप की ख्वाहिश पूरी करने के लिए ऐसा काम किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। हालांकि, लड़की के इस तरीके की मिली-जुली प्रतिक्रिया है। कुछ लोग तारीफ भी कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है उसे एेसा नहीं करना चाहिए था।

मां-बाप की ख्वाहिश पूरी करने के लिए किया ये काम

मामला चीन के बीजिंग का है। शायोली नाम की लड़की को साधारण परिवार से थी। मां—बाप बुजुर्ग हो गए थे और चाहते थे कि वह अपना घर खरीद लें, लेकिन नहीं ऐसा नहीं कर पा रहे थे। मां—बाप की ख्वाहिश पूरी करने के लिए बेटी ने एक अनोखा तरीका अपनाया। उसने ऐसा दिमाग लगाया कि कोई भी हैरान रह गया।

इन अंगो पर भूल के भी न लगाये साबुन, वरना जिंदगी पर बहुत पछताओगे….

बनाए 20 ब्वाॅयफ्रेंड आैर फिर किया ये काम

लड़की घर खरीदना चाहती थी, लेकिन उसके पास पैसे ही नहीं थे। उसने सबसे पहले एक ब्वॉयफ्रेंड बनाया, जिससे उसने आईफोन 7 गिफ्ट में मांगा। इसके बाद उसने दिमाग में ऐसे ही ब्वॉयफ्रेंड बनाकर उनसे मंहगे गिफ्ट लेने का प्लान बनाया। इसके बाद उसने पूरे 20 ब्वॉयफ्रेंड बनाए और सभी से एक—एक आईफोन 7 एस गिफ्ट में मांगा। इसके बाद इन 20 आईफोन को एक मोबाइल फोन रिसायकलिंग प्लांट में करीब 12,23,186 रुपए में बेच दिया। इसके बाद उसने इसी पैसे से अपना नया घर खरीद लिया।

Back to top button