अपने निजी अंग की सर्जरी के लिए इस मॉडल ने खर्च किये 4 करोड़ रुपए…

ब्राजील की रहने वाली 24 साल की जेनिफर पैम्प्लोना के ऊपर अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखने का जुनून सवार है।साउ पाउलो की रहने वाली जेनिफर बताती है, ‘मेरा एक ही लक्ष्य है किम कार्दशियन की तरह बॉडी पाना। इसके लिए जितनी बार सर्जरी करा वनी पड़ेगी मैं तैयार हूं’। जेनिफर ने सर्जरी के ऊपर अब तक 4 करोड़ रुपए ($590,000) खर्च कर डाले हैं।अपने निजी अंग की सर्जरी के लिए इस मॉडल ने खर्च किये 4 करोड़ रुपए...

जेनिफर ने बताया कि पिछले सात साल में वो दो बार ब्रेस्ट, लिप, नाक और चार रिब्स की सर्जरी करवा चुकी है। वो बताती है कि जब मैं 17 साल की थी तब से सर्जरी करवा रही हूं। वो आगे बताती हैं कि बचपन से मैं हेल्दी थी, जिसके कारण लोग मेरा मजाक उड़ा थे। इतना ही नहीं एक दिन जब मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थी तो उसने मेरे बट का मजाक उड़ाया था। इसके बाद मैंने खुद को बदलने का फैसला कर लिया जो आज तक जारी है।

जेनिफर से सर्जरी से पहले डॉक्टर्स ने पूछा कि अगर सर्जरी के दौरान कोई हादसा होने का तुम्हें डर नहीं लगता है। ऐसे में जेनिफर का कहना था सर्जरी के दौरान अगर मेरी मौत भी हो जाती है तो मुझे कोई दुख नहीं होगा। जेनिफर का कहना है कि परफेक्ट बॉडी के लिए मुझे अगर आगे भी सर्जरी करवानी पड़ी तो मैं रेडी हूं।

Back to top button