अगर जागती है बार-बार सेक्स करने की तलब , तो आजमाएं क्विीजी सेक्स

अगर उठती है सेक्स की तलब, तो आजमाएं क्विीजी सेक्स। अगर आपको सेक्स करने की इच्छा बार-बार होती है तो आपके लिए ये खबर बेहद फायदेमंद है। जिन लोगों में सेक्स की तलब बार-बार जागती है, ऐसे लोगों के लिए हम लेकर आए है क्विीजी सेक्स। क्विीजी सेक्स के बारे में आपने पहले भी सुना होगा। क्विीजी सेक्स वो सेक्स है जिसमें सेक्स करने की इच्छा एकदम जागती है और इस  तलब को 5-10 मिनट के सेक्स से शांत कर लिया जाता है। अगर आपको भी क्विीजी सेक्स की तलब है तो हम आपके लिए लेकर आए है कुछ खास तरीके जिसके जरिए आप इस क्विीजी सेक्स का भी आनंद उठा सकते हैं।

क्विीजी सेक्सक्या है क्विीजी सेक्स

सबसे अच्छा क्विकी वही माना जाता है तो अचानक, बिना किसी प्लानिंग और जल्दबाजी में हुआ हो। लेकिन जरूरी नहीं उस पल के लिए आप हमेशा इंतेजार ही करें। कई बार मजा इसी में होता है कि आपने क्वकी किसी खतरनाक जगह किया, जहां किसी और के अचानक आ जाने का डर है, या बिना पूरे कपड़े उतारे किया। कई बार लड़कियां सिर्फ इतने से टर्न ऑन हो जाती हैं कि आप उन्हें किस पागलपन की हद तक पाना चाहते हैं।

अपनी पार्टनर को अपनी बातों से ही टर्न ऑन करने की कोशिश करें। उसे बताइए कि आप इस वक्त पूरी तरह उसमें समा जाना चाहते हैं। उससे एक पल भी दूरी आपको बर्दाश्त नहीं हो रही। लेकिन हां, ध्यान रहे, ये बातें ठरकपन जैसी न सुनाई दें। क्विकी में हमेशा जरूरी नहीं कि इंटरकोर्स ही हो।

 
Back to top button