अगर आप भी रात को करते है ये चार काम, तो कभी भूल से भी नहीं चमकने वाली है आपकी किस्मत

शास्त्रों के अनुसार हमारे आसपास सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह रहता है। हमारे कर्मो के अनुसार और हमारे वातावरण के मुताबिक़ इन ऊर्जाओं का प्रभाव हम पर पड़ता है। हिन्दू धर्म में कुछ कामो को रात में करने से अशुभ माना जाता है जिन्हें हम जानेंगे की रात के समय कौन से काम नहीं करना चाहिए।
रात के समय इन चार कामों से बनायें दुरी:
रात के समय कभी भी श्मशान और न ही कब्रिस्तान जाना चाहिए क्योकि रात के समय सारी आत्माए चेतना अवस्था में होती है जो की हमारे जाने से वह आत्माये चेतना से जाग जाती है और क्रोध में आकर वह आप पर हावी हो सकती ।
कुछ लोगो को रात में सोते समय इत्र या परफ्यूम लगाकर सोने की आदत होती है जो की पारलौकिक शक्तियों को आकर्षित करती है इसके कारण आपको रात में बुरे सपने आ सकते है।

जनवरी में इन पांच राशियों के हो जाएंगे मजे, रातोंरात चमक उठेगी किस्‍मत

रात के समय लड़कियां जब भी बाहर जाए तो अपने बाल बाँध कर ही जाए क्योकि खुले बालो में बुरी आत्माए आप पर हावी हो सकती है, और पुरुष चोटी रखता हो उसे भी अपनी चोटी बांधकर निकलना चाहिए।
यदि रात में सोते समय आपकी दूध पीकर सोने की आदत है तो आप दूध पीने के बाद पानी से कुल्ला करके सोये क्योकि जब भी आप दूध पीकर सो जाते है तब आपके आस पास अलौकिक शक्तियां घुमने लगती है।
Back to top button