अगर आपके हाथ की इस अंगुली पर है सफेद दाग, तो हो जाओ सावधान वरना…

आप सभी ने देखा ही होगा कि कई बार हमारे हाथों के नाखूनों पर सफेद निशान पड़ जाते हैं। ऐसे में अगर किसी के हाथ के नाखूनों पर सफेद रंग के निशान हैं तो उस व्यक्ति को बहुत ही सौभाग्यशाली माना जाता है और ऐसा व्यक्ति जीवन में सफलता पाता है. जी हाँ, आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं. अगर आपके नाख़ून पर भी है सफेद निशान तो हो जाइए खुश…

कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति की तर्जनी अंगुली के नाखून पर सफेद निशान दिखने लगता है तो व्यक्ति के जीवन में कोई नया दोस्त आने वाला है। इसी के साथ नए दोस्त के अलावा व्यक्ति की शादी भी हो सकती है।

कहते हैं अगर अंगूठे पर सफेद निशान है तो कोई आपको तोहफा देने की सोच रहा है। इसी के साथ अगर एक से ज्यादा सफेद रंग के निशान हैं तो आपको कई तोहफे मिल सकते हैं।

सावधान : होने जा रहा है राहु का राशि परिवर्तन, इन 7 राशियों को कर देगा कंगाल

कहा जाता है हाथ की कनिष्ठिका अंगुली के नाखून पर अगर सफेद रंग का दाग आ जाए तो माना जाता है कि व्यक्ति को यात्रा पर जाना होगा.

कहते हैं अगर किसी की अनामिका अंगुली के नाखून पर सफेद निशान को बहुत लकी माना जाता है क्योंकि ऐसा होने पर व्यक्ति को कोई नया प्यार मिलने वाला है और पैसे की कोई समस्या है तो वो दूर होने वाली होती है.

कहा जाता है अगर किसी के मध्यमा अंगुली के नाखून पर कोई सफेद दाग है तो आपसे कोई व्यक्ति गुपचुप तरीके से दुश्मनी करने वाला है.

 

Back to top button