अखिलेश को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने छोड़ा, पूर्व MLA से मिलने जा रहे थे

यूपी के औरैया में गुरुवार को पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को हिरासत में ले लिया गया। वे सपा के पूर्व विधायक प्रदीप यादव से मुलाकात करने औरैया जा रहे थे, लेकिन उन्नाव के पास उन्हें हिरासत में ले लिया गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। बता दें कि प्रदीप यादव को बुधवार को हंगामा और मारपीट करने के आरोप में अवाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। 
अखिलेश को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने छोड़ा, पूर्व MLA से मिलने जा रहे थे

पार्टी वर्कर्स ने की नारेबाजी, जताया विरोध…

– अखिलेश को हिरासत में लेते ही सपा वर्कर्स नाराज हो गए। उन्होंने नारेबाजी की और विरोध जताया।
– 2 महीने पूर्व औरैया जिला पंचायत अध्यक्ष राजवीर सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के बाद बुधवार को एडमिनिस्ट्रेशन ने नामांकन की तारीख रखी थी। बुधवार बीजेपी की तरफ से दीपू सिंह और सपा कैंडिडेट के रूप में सुधीर यादव नामांकन करने पहुंचे।
– सपा कैंडिडेट के सपोर्ट में इटावा से जिला पंचायत अध्यक्ष और मुलायम सिंह के भतीजे अंशुल यादव भी औरैया पहुंचे। गरौठा के बीजेपी विधायक जवाहर राजपूत के भाई अपने सपोर्टर्स के साथ दीपू सिंह के पक्ष में नॉमिनेशन रूम में गए। इस दौरान सपा सपोर्टर्स ने बवाल मचाना शुरू कर दिया, लिहाजा उनकी पुलिस से झड़प हो गई।

अभी-अभी: ममता बनर्जी ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, इन नतीजों पर किया कब्जा

पुलिस पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप

– अंशुल यादव ने पुलिस पर बीजेपी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया। नामांकन के दौरान पुलिस और सपा सपोर्टर्स के बीच तीखी झड़प हुई। इसी बीच, बीजेपी के गरौठा विधायक की गाड़ी ककोर हेडक्वार्टर में घुसने को लेकर बवाल शुरू हो गया।
– सपा वर्कर्स ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और हवाई फायरिंग की।
– हंगामा करने के आरोप में प्रदीप यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मारपीट के दौरान प्रदीप यादव के कपड़े फट गए थे।
Back to top button