अक्षय कुमार ने लिए प्‍याज वाले ईयररिंग्‍स, ट्विंकल खन्‍ना ने बना डाली…

अक्षय कुमार ने बीते दिनों अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को प्याज के ईयररिंग्स गिफ्ट किए थे। ट्विंकल खन्ना को प्याज के ईयररिंग्स इतने पसंद आए कि उन्होंने वो पहन लिए हैं। सोशल मीडिया पर ट्विंकल ने ईयररिंग्स पहने फोटो शेयर किए हैं।

पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा- खुशी है कि मुझे इस अमूल्य उपहार को पहनने का मौका मिला जो कि शूट से घर लाए गए थे, इससे पहले कि ये अंकुरित होना शुरू कर देते।

इस पोस्ट के साथ ट्विंकल ने दो फोटो शेयर किए हैं। एक फोटो में वो ईयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे में प्याज के ईयररिंग्स दिख रहे हैं, जो कि अंकुरित हो गए हैं।

इससे पहले ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर प्यार के ईयररिंग्स की फोटो शेयर लिखा था- मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस आए और कहा कि वो लोग करीना को ये ईयरिरंग्स दिखा रहे थे। तो मुझे नहीं लगा कि वो इससे ज्यादा इंप्रेस हुईं, लेकिन मुझे लगा कि तुम इन्हें देखकर काफी एन्जॉय करोगी। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया। कई बार छोटी-छोटी सी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार गुड न्यूज की स्टार कास्ट संग फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गए थे। यहीं से वो प्याज के ईयररिंग्स ट्विंकल के लिए लेकर गए थे। फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मूवी में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य रोल में हैं।

Back to top button