ज़बरदस्त:ये है विवाहित पुरुषों के लिए 10 पलंग तोड़ नुस्खे !जिन्हें अपनाकर आप भी पलंग तोड़ देगे, देखे वीडियो!

- in 18+

आजकल नौजवान में सबसे बड़ी चिंता शीघ्रपतन को लेकर रहती है । जाहिर है की नवविवाहित पुरुषो में ये अधिक होती है । अगर वो इन 10 घरेलु नुस्खो में से 1 या 2 भी अपनी पाचन शक्ति के अनुसार अपना लेते है तो उनके शरीर में बाहार आ जाएगी ।

ज़बरदस्त:ये है विवाहित पुरुषों के लिए 10 पलंग तोड़ नुस्खे !जिन्हें अपनाकर आप भी पलंग तोड़ देगे, देखे वीडियो!

इन नुस्खो के इस्तेमाल में 2 या 3 बातो का विशेष ध्यान रखें एक तो कब्ज न रहने दे और कोई भी नुश्खा अपनाये तो अपनी पाचन शक्ति के अनुसार और सबसे बड़ी बात खान पान का पूरा ध्यान रखे । खट्टे व मिर्च वाले भोजन न करे और अनारदाना तो मनुष्य को नपुंसकता की ओर ले कर जाता है तो आइये जाने 10 विशेष प्रयोग ।

मुलहटी का चूर्ण एक चम्मच करीब 6 ग्राम , 1 छोटा चम्मच देसी घी और 2 चम्मच शहद मिला कर चाट ले । इसके बाद 1 गिलास दूध में आधा चम्मच सोंठ और 1 चम्मच मिश्री डाल कर उबाल कर थोडा ठंडा करके पिए । यह प्रयोग शारीर की सभी धातुओं को बेहद पुष्ट कर देगा । इस प्रयोग को हर रोज सोने से पहले या फिर सहवास के बाद करना चाहिए ।

यह भी पढ़ेंयहां की महिलाएं रातभर करती हैं कई मर्दों के साथ सम्भोग

इमली के बीज चार दिन तक पानी में घोल कर रखें । इसके बाद इनका चिल्का हटा कर इसकी गिरी के दोगुने वजन के बराबर 2 गुड लें और इसे मिला लें अब इनको पीस कर बराबर कर लें अभी इसकी छोटी छोटी बेर जितनी गोलियां बना लें और छाया में सुखा लीजिये । इस गोली को सहवास करने से 2 घंटे पहले पानी के साथ लें फिर देखे यह धातु पोस्टी नुस्खा है धातु को यह स्ट्रोंग बनता है ।

You may also like

फर्स्ट नाइट पर पत्नी को नहीं हुई ब्लीडिंग, तो वो कहीं…

सवाल: मेरी शादी हाल ही में हुई है।