सोनी ने वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर किया लॉन्च, खासियत ऐसी जिसे सुनकर अच्छे-अच्छे हुए पागल…

नए प्रोडक्ट्स सोनी ने पोर्ट्बल स्पीकर रेंज में लांच किए हैं. ये खास ब्लूटूथ स्पीकर मिनी पार्टीज या घर की पार्टीज के लिए बनाए गए हैं. और इनकी खासियत यह है कि इनमें एक्स्ट्रा बास दिया गया है. साथ ही इनकी बैटरी लाइफ भी जबरदस्त है. सोनी ने एक्स्ट्रा बास कैटेगरी में लांच SRS-XB22 की कीमत 7,490 रखी गई है. वहीं यह डस्टप्रूफ होने के साथ वाटरप्रूफ भी हैं औप इसमें IP67 की रेटिंग दी गई है. पुराने मॉडल्स की तरह XB22 में पार्टी लाइट्स दी गई हैं, जो म्यूजिक प्ले करने के साथ ही एक्टिवेट हो जाती हैं. वहीं यूजर्स लाइटिंग पैटर्न और साउंड मोड्स बदलने के लिए यूजर सोनी म्यूजिक एप डाउनलोड कर सकते हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Loading...

 
इन वॉयस असिस्टेंट का भी फीचर XB22 में बिल्ट कर दिया गया है, जो एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइसेज पर काम करेगा. इसका मतलब यह हुआ कि यूजर गूगल असिस्टेंट या सिरी को स्पीकर के जरिए एक्सेस कर सकते हैं. वहीं XB22 के साथ सोनी ने XB32 भी लांच किया है, जिसकी कीमत 10,990 रुपये है. साइज में यह XB22 से बड़ा है और इसमें कुछ अतिरिक्त फीचर दिए गए हैं. XB32 में मल्टी कलर लाइन में एलईडी लाइट्स दी हैं, जिन्हें एप की मदद से कस्टमाइज्ड किया जा सकता है. XB32 की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसमें लंबी बैटरी लाइफ दी गई है, और सिंगल चार्ज पर यह 24 घंटे तक चल सकती है. जबकि XB22 की बैटरी लाइफ 12 घंटे की है. जिससे यूजर लंबे समय के लिए इस डिवाइस का मजा प्राप्त कर सकता है.

जानिए Smart LED Bulb की इन खूबियों के बारे में, सुनकर तुरंत खरीदने चले जाएगे आप…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि XB22 को चार रंगों काले, लाल, नीले और हरे रंग में लांच किया गया है. जबकि XB32 को तीन रंगों काले नीले और लाल रंग में लांच किया गया है. दोनों स्पीकर 15 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. इस ​डिवाइस की खासियत को देखकर लगता है कि कंपनी को इसकी अच्छी सेल्स प्राप्त होगी.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *