सीएम योगी से मिले श्रीश्री रविशंकर, राम मंदिर मुद्दे पर आधे घंटे तक चली बातचीत

राम मंदिर मामले में आम सहमति बनाने के लिए ऑर्ट ऑफ लिविंग के संस्‍थापक और आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रविशंकर बुधवार को लखनऊ पहुंचे। उन्होंने सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। कुछ देर बाद पंडित अमरनाथ मिश्र के आवास पर कुछ मु‌स्लिम संगठनों के प्रतिनिधियों से रामजन्मभूमि व बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर चर्चा करेंगे।सीएम योगी से मिले श्रीश्री रविशंकर, राम मंदिर मुद्दे पर आधे घंटे तक चली बातचीत
बता दें कि राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए आध्यत्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर मध्यस्थता का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि श्री श्री इस मामले में सरकार के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: चीन को नेपाल ने दिया बड़ा झटका, हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट डील की रद्द

राम मंदिर मामले में स्वैच्छिक मध्यस्थता के निर्णय पर कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही आलोचना के बीच मंगलवार को आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर एक धार्मिक कार्यक्रम में सहभागिता करने वृंदावन पहुंचे थे। लता भवन में उन्होंने राधा वल्लभ संप्रदाय से जुड़े संत सेवक शरणदास, टटिया स्थान से जुड़े बाबा मदन बिहारीदास, राधा वल्लभ मंदिर के सेवायत सुकृत गोस्वामी, जेएसआर मधुकर, गुनाकरजी आदि से 20 मिनट तक बातचीत की थी।

ये भी पढ़ें: यहां है सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, जल्द ऐसे करें आवेदन

वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि श्री श्री रविशंकर बड़े संत हैं। अयोध्या का मसला सुप्रीम कोर्ट पर छोड़ देना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला दे वही मान्य होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राम मंदिर का समर्थन किए बगैर राहुल गांधी नहीं हो सकते सच्चे हिंदू : आचार्य सतेंद्र दास

अयोध्या: राहुल गांधी के ‘शिवभक्त’ अवतार और एक के बाद