सनी लियोनी का भंसाली को इमोशनल मैसेज, बोली- जिंदगी में मुश्किले तो आती ही हैं

- in Mainslide, मनोरंजन

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की मेगा प्रोजेक्ट मूवी पद्मावती के सेट पर कथित करणी सेना द्वारा किए गए हमले के बाद वह जयपुर का शूट कैंसिल करके वापस मुंबई आ गए हैं। उन पर हुए इस हमले का पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने विरोध किया है।सनी लियोनी ने संजय लीला को भंसाली दिया इमोशनल मैसेज, बोला- जिंदगी में मुश्किले तो आती ही हैंअनुराग कश्यप, राम गोपाल वर्मा, आशुतोष गोवारिकर, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत और प्रियंका चोपड़ा ने इस हमले को गलत और निंदनीय बताया था। भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशक असोशिएशन ने इस हमले की निंदा करते हुए सरकार से इस पर त्वरित एक्शन लेने की बात कही है। हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी की तरफ से आए बयान में उन्होंने कहा- भंसाली के साथ जो कुछ हुआ लिए उनका दिल बाहर आ रहा है। वह उम्मीद करेंगी कि वह बेहतर करेंगे और वह उम्मीद करेंगी कि वह उन्हें मानसिक तौर पर हुई क्षति से जल्द ही उबर जाएंगे।

अभी अभी: मोदी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए किया ये बड़ा ऐलान

सनी ने कहा कि हमें जिंदगी में कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। हमें कई लोगों का सामना करना पड़ता है जो हमें नीचा दिखाने और लड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन गौर करने की बात यह है कि यदि आपके पास एक मजबूत दिल है तो आप इस सबसे निकल कर आगे आ जाते हैं। सनी ने कहा कि वह संजय को ऑल द बेस्ट कहना चाहेंगी। हालिया रिलीज फिल्म रईस में लैला-लैला सॉन्ग में अपनी धमाकेदार परफोर्मेंस देने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी शाहरुख के साथ काम करके काफी खुश हैं। वे इन दिनों शाहरुख की काफी तारीफ कर रही हैं। सनी लियोनी का मानना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान न सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि वे एक डेडीकेट पिता भी हैं।

मोदी सरकार की बड़ी योजना, 82000 लोगो को मिलेंगे 10000 रुपए, जानें कैसे?

दरअसल, सनी लियोनी फिल्म के सॉन्ग लैला-लैला की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताते हुए देखा। इस दौरान अबराम भी वहां रहे। वे शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के सबसे क्यूट छोटे बेटे अबराम से भी मिली। सनी ने कहा अबराम काफी क्यूट हैं। इससे पहले सनी अबराम से करीब सात महीने पहले मिली थी। रईस की शूटिंग के दौरान सनी ने अबराम के साथ कुछ वक्त भी बिताया। सनी ने कहा, शूटिंग के दौरान वह अपने पापा के साथ बहुत बिजी था। मैं उसको परेशान नहीं करना चाहती थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी कैबिनेट ने लिए कई अहम फैसले, नई धान खरीद नीति मंजूर कर किसानों को दिया तोहफा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता