संजय दत्त की पत्नी मान्यता के बारे में कोई नहीं जानता होगा ये होश उड़ा देने वाली बात, शादी से पहले..

ऊपर दिखाई गई तस्वीर में एक महिला और पुरुष नजर आ रहे है. पहली बार देखने पर ये दोनों ही बहुत साधारण से आम इंसान लग रहे है. और है भी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इस तस्वीर में बहुत साधारण सी दिख रही है महिला आज बॉलीवुड के एक बहुत बड़े सुपरस्टार की पत्नी बन चुकी है और आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली सेलिब्रिटी भी है.

इस महिला का नाम दिल नवाज शैख़ है जो इस तस्वीर में अपने पति के साथ दिख रही है. इस तस्वीर में दिख रहे इस लड़के इस इसका पति बताया जा रहा है. यकीन है अभी तक आपने दिल नवाज शैख़ का नाम भी नहीं सुना होगा. लेकिन आपने संजय दत्त का नाम ज़रूर सुना होगा. अगर आपको जानकारी हो तो संजय दत्त ने तीन शादियाँ की है. और उनकी तीसरी पत्नी का नाम मान्यता दत्त है.

आपको बता दें यह महिला मान्यता दत्त ही है जिन्होंने फिल्मो में आने के लिए अपना नाम बदलकर मान्यता दत्त रख लिया था. अब आपको बताते है की आखिर पूरी कहानी क्या है. संजय ने तीसरा विवाह मान्यता नाम की एक एक्ट्रेस से किया था। जो फिल्मो में आइटम डांसर रह चुकी हैं. संजू की पत्नी का असली नाम दिल नवाज शेख हैं। जो एक मुस्लिम घराने से ताल्लुक रखती हैं.कुछ समय पहले ही एक मुस्लिम युवक मिरज उर रहमान शेख ने यह दावा किया था की, वह उनकी पहली पत्नी हैं।

बताया जाता हैं की, घर की परेशानी और आर्थिक स्थिति के चलते दिलनवाज़ ने उसे तलाक देकर छोड़ दिया था। झिसके बाद दिलनवाज़ ने बिग्रेड फिल्मो में काम करना शुरू किया था. इसके बाद इन्हें बॉलीवुड में छोटे मोटे रोल और आइटम डांस करने का मौका मिला जिसके दौरान ही इनकी मुलाकात संजय दत्त के साथ हुई.

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

और संजय ने इनसे शादी कर ली. आज ये संजय की पत्नी है और इनके दो बच्चे भी है. लेकिन आज तक ये खुलासा नहीं हो पाया है की वो शख्स कौन था जिसने मान्यता के उसकी पत्नी होने का दावा किया था और क्या मान्यता सच में उसकी पत्नी रह चुकी थी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *