शिकायत करने पर मां ने दिया ऐसा जवाब जिसे सुनकर बेटी के खड़े हो गये…

नाबालिग बेटी ने मां से कहा कि ड्राइवर उसके साथ रोज छेड़छाड़ करता है। यह सुनकर मां ने उसे जो जवाब दिया, आपके होश उड़ जाएंगे जानकर। घटना पंजाब के बठिंडा की है।

बलराज नगर में रहने वाली छठी कक्षा की छात्रा से उसका पड़ोसी ड्राइवर रोज छेड़छाड़ करता था। इससे परेशान होकर 14 वर्षीय इस लड़की ने स्कूल जाना बंद कर दिया। परेशान होकर लड़की ने इस बारे में मां से बताया तो उसने कहा, ड्राइवर जो कहता है वही करो।

इतना ही नहीं मां छेड़छाड़ करने वाले ड्राइवर से ही उसकी जबरन शादी करवाना चाहती है। यह देखकर लड़की डर गई और घर से भाग निकली। वह अपनी नानी के यहां पहुंची और उन्हें सारी बात बताई। नानी लड़की को लेकर एसपी दविंदर सिंह के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

स्कूल आते-जाते समय करता है छेड़छाड़

छात्रा अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पड़ोस में एक ड्राइवर रहता है। वह स्कूल आते-जाते समय उसके साथ छेड़छाड़ करता है। इसकी शिकायत जब अपनी मां से की तो मां ने उलटा उसकी ही पिटाई कर दी और कहा कि ड्राइवर जैसा कहता है वैसा ही किया करो। छात्रा ने कहा कि अब मां उसकी शादी उस ड्राइवर के साथ करना चाहती है।

जब उसने इन्कार कर दिया तो मां ने उसे पीटा और कहा कि उसे हर हाल में ड्राइवर से शादी करनी पड़ेगी। मां की शह के बाद ड्राइवर की हरकतें बढ़ गईं और वह खुलकर उससे छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद लड़की की नानी ने एसपी दविंदर सिंह से मदद की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

फिर वे लड़की को लेकर हेडक्वार्टर पहुंची, जहां एसपी नानक सिंह को उन्होंने सारी बात बताई। मामले में एसपी (मुख्यालय) डॉ. नानक सिंह ने कहा, लड़की की नानी उसे लेकर मेरे पास आई थी। इस मामले की जांच डीएसपी को मार्क कर दी गई है। लड़की की शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि हां, मैंने कहा था क्योंकि कोई भी मामला जांच के बाद ही दर्ज किया जाता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button