शाहीर शेख और रूचिका, हनीमून पीरियड एंजॉय करने पहुंचे जम्मू काश्मीर

मोहिनी भदौरिया- स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक्टर शाहीर शेख ने कुछ दिनों पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से शादी की है। शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए जम्मू कश्मीर गए हैं। जहां दोनों अपना हनीमून पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं। शाहीर शेख ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेम कलर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

शाहीर ने अपने कैप्शन में लिखा, ” थोड़ा सब्ज, थोड़ा आसमान और तेरी मुस्कुराहट।” शाहीर शेख और रुचिका कपूर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 27 नवंबर 2020 को दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद कई स्टार्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी।

इसी में सबसे पहने नाम आता है एकता कपूर का, जी हां टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दोनों को बधाई दी थी। एकता ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर रुचिका  कपूर और शहीर शेख की फोटो को शेयर किया था, और उसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘बेगम रुचिका कपूर शेख, तुम दोनों को शादी की मुबारकबाद, तुम दोनों से मैं बहुत प्यार करती हूं।’

भारत के लिए खुशखबरी, फाइजर बना रही हैं साधारण तापमान में रखने वाली वैक्सीन

रुचिका ने भी इस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘हम दोनों एक ऐडवेंचर के लिए रवाना हो चुके हैं, जिसका नाम फॉरएवर है। शाहीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारे रिश्‍ते की सबसे अच्‍छी बात यह है कि हम पहले अच्‍छे दोस्‍त हैं, फिर पति-पत्‍नी। एक एक्‍टर होने के नाते मुझे हर पल कैमरे के सामने एक किरदार में रहना पड़ता है, लेकिन मुझे एक ऐसी पार्टनर मिली है, जिसके सामने मैं वह बना रह सकता हूं, जो मैं असल में हूं।

 

Back to top button