शादी की रात में शिलाजीत के अलावा दुल्हन ने दुल्हे को खिला दिया ये,  फिर रात भर जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते !

हाल ही में गाजियाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है। दरअसल ये खबर एक नई नवेली दुल्हन से जुडी हुई है जिसमें इस दुल्‍हन ने कुछ ऐसी हरकत की जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल आपको बता दें कि ये घटना गाजियाबाद के मोदी नगर इलाके की है जहां एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के दूसरे ही दिन पति को पानी में नींद की गोली मिलाकर खिला दी और फिर वो घर से सारे जेवरात और पैसे लेकर फरार हो गई

जैसे ही ये घटना घटी उस युवक के जैसे होश ही उड़ गए क्‍योंकि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस लड़की को इतने सम्‍मान के साथ वो अपने घर में लेकर आ रहा है वो उसे लूटकर भाग जाएगी। इस घटना के बाद शादी के बंधन में बंधे युवक के सारे सपने टूट गए। जानकारी के लिए बता दें कि मोदीनगर में रहने वाले पंकज की शादी अलीगढ़ के गांव जावा में अपनी भाभी की रिश्ते की छोटी बहन से कराई थी ये शादी दोनों परिवारों के रजामंदी से हुई थी और साथ ही सभी रीति रिवाजों के साथ दूल्‍हन को उसके ससुराल यानि को विदा कराकर मोदीनगर लाया गया। सभी घर में नई बहू के अाने से बेहद खुश थें शादी के कारण घर में खुशनुमा माहौल बना हुआ था।

समाजिक रस्मों के बाद रात को खूब नाच गाने के बाद दुल्हन को सुहाग की सेज पर भेजा गया। जहां दूल्‍हन सुहागरात के दिन सुहाग की सेज पर अपने पति का इंतजार कर रही थीं पति पहले कमरे में गया और जाते ही पति ने अपनी नई नवेली पत्नी से पीने के लिए पानी मांगा जो शायद उसके जीवन की सबसे बड़ी भूल साबित हुई क्‍योंकि पत्‍नी ने उस पानी में नींद की गोली मिलाकर दे दी। जिसे पीते ही पति को नींद के दवा होने के कारण नशा हो गया और वो शो गया और फिर क्‍या था जैसे ही अगली सुबह परिवार वालों ने उसे जगाया तो वो होश में नहीं था फिर उसे पानी के छींटे इसके चहेरे पर डालकर जगाया गया।

युवक के जागने के बाद सबने उससे पूछा कि उसकी पत्‍नी कहा है तो उसके पास इसका कोई जवाब नहीं था। जिसके बाद घर और बाहर हर जगह दुल्हन को ढूंढा गया मगर वो कहीं नहीं मिली। फिर पता चला कि उसकी पत्‍नी ने घर में रखे सत्तर हजार के कैश और 15 तोला जेवर लेकर फरार हो गयी। इस बात की जानकारी मिलते ही पति के साथ साथ परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिंसक गई फिर उसके बाद परिवार वालों ने अलीगढ़ दुल्हन के परिवार को घटना की सुचना दी। लेकिन वहां से भी कुछ पता नहीं चल पाया।

अब पंकज अपने हाथों की मेहंदी को देख रहा है कि जख्म से ज्यादा उसके दिल को दुख रही है। अब परिवार वालों को इस बात का इतना गहरा सदमा लगा है कि कभी वो शादी में आए सामान को देखते है कभी बेटे की हाथ की मेहंदी को लेकिन आज भी वो उस दिन को भूला नहीं पा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, इन्हें किया नॉमिनेट

इन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुई धागा चैलेंज देखने को मिल