नोटबंदी पर शत्रु ने तोड़ी चुप्पी, पीएम मोदी को बताया दिया हीरो

पटना: बेबाक बयानों से अक्सर अपनी पार्टी को असहज करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और जाने-माने सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसे कालेधन पर अंकुश के लिए साहसिक और बुद्धिमत्तापूर्ण कदम बताया है। हालांकि उन्होंने योजना के कुप्रबंधन पर निशाना भी जताई।

पुतिन का बड़ा फैसला, इन देशों को होगा बड़ा नुकसान

शत्रु ने पीएम मोदी को बताया हीरो नोटबंदी को फैसले पर

शत्रु ने पीएम मोदी को बताया हीरो नोटबंदी को फैसले पर

खुशखबरी: पेट्रोल पंप बना ATM जहाँ मिलेंगे सिर्फ नए नोट

तेज-तर्रार हीरो प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूं
भाजपा सांसद ने आज माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल साइट ट्विटर पर लिखा कि मैं अपने तेज-तर्रार हीरो प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूं। कालेधन पर अंकुश लगाने के लिए प्रधानमंत्री ने सही समय पर सही निर्णय लिया है।

नोटबंदी पर पीएम मोदी का नया कानून गलत, कैसे होंगे चुनाव

कालेधन पर अंकुश के लिए उनके द्वारा उठाया गया यह साहसिक और बुद्धिमत्तापूर्ण कदम है। शॉटगन ने एक अन्य ट््वीट में लिखा कि मैं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक फिर बधाई देता हूं और उन्हें सलाम करता हूं। 

कमजोर योजना के कुप्रबंधन से निराश हूं
हालांकि, मैं अपनी टीम में शामिल कुछ लोगों की कमजोर योजना के कुप्रबंधन से निराश हूं। हम लोगों को आम आदमी को नुकसान पहुंचाए बिना योजना को कैसे लागू किए जाने के लिए तैयार होना चाहिए था। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे जो मतदाता हैं, उनमें ज्यादातर गरीब हैं।  

मोदी के नोटबंदी के महाफैसले पर फिदा दुनिया; बिल गेट्स बोले-‘सलाम इंडिया’

भाजपा सांसद ने आगे लिखा कि इतने दिन बाद लोगों को राहत देने की घोषणाएं की गई हैं, लेकिन इसे पहले दिन ही घोषित किया जाना चाहिए था, न कि गरीब लोगों के जीवन की कीमत पर। इसके लिए प्रधानमंत्री को दोषी नहीं ठहराया जा सकता, लेकिन हममें से कोई तो है, जो लोगों में वैमनस्यता और अराजकता फैला रहा है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button