देखे वीडियो…इन 3 लडको ने लड़की को जबरजस्ती खेत में ले जाकर किया रेप और बनाया वीडियो

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

आजकल रेप की घट्ना जिस तरह सामने आ रही है उनको बताते हुए भी शर्म आती है. बलत्कार करने वालो की तो चामङी उधेङ्कर सङक पर घुमाना चाहिए .उधर राजकुमारी ने ये कहा कि कॉलेज में लड़कियों चाकू बांट देना चाहिए जिससे वो रेप जैसी घटनाओं से स्वय की रक्षा कर सकें।

ये भी पढ़े: गणित से भी 100 गुना कठिन हैं ये सेक्स Positions….

ये भी पढ़े: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में उतारे अपने कपडे , वीडियो अकेले में देखें

आंध्रप्रदेश के एक सरकारी अस्पताल में दो बलात्कार पीड़िताओं से मिलने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए कॉलेजों, छात्रावासों एवं अस्पतालों आदि में अनिवार्य रूप से सीसीटीवी लगाने की मांगकरी है।

आंध्रप्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष ने ये कहा कि हम कानून लाने की योजना कर रहे हैं. जब कोई मर्द जंगली जानवरों जैसा व्यवहार करते हैं और इस तरह की क्रूर हरकते करते है तो मुझे ये लगता है कि लड़कियों के हाथ में चाकू दे देना चाहिए। अत: इसके लिए एक कानून लाना जरूरी ह
विशाखापत्तनम अस्पताल में भर्ती 2लड़कियों के साथ 8 लोगों ने मिलकर बलात्कार किया था। शनिवार को वो लङ्की अपने दो मित्रों के साथ मेला देखने गई थीं, तभी बारिश आने के कारण उन्होंने एक बंद दुकान की शरण ली थी। तभी कुछ लोग वहां आए और दोनों लङकी को जबर्दस्ती अपने साथ ले जाकर रेप कर दिया।

ये भी पढ़े: देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे कपड़े

देखें वीडियो:

You may also like

खूबसूरती में में सब एक्ट्रेस की किंग है इस खान की वाइफ, देखे तस्वीरें

सोहेल खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता शुरुआत