वीडियो: सगी बहन के साथ बना रहा था संबंध, तभी कमरे के अंदर आ गई मां…

ग्वालियर पुलिस ने एक महिला की हत्या का पर्दाफाश करते हुए कलियुगी बेटे की करतूत को उजागर किया है। बेटे ने अपनी मां को इसलिए मार दिया, क्योंकि ममेरी बहन के साथ संबंध बनाते वक्त उसे मां ने पकड़ लिया था।

वीडियो: सगी बहन के साथ बना रहा था संबंध, तभी कमरे के अंदर आ गई मां…

दरसअल, ग्वालियर के सिरोल पहड़ी इलाके में पुलिसकर्मी रामाज्ञा की पत्नी उर्मिलादेवी की लाश मिली थी। जब पुलिस ने मामले की तस्दीक की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि, डबरा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी रामाज्ञा पराशर की पत्नी उर्मिला देवी की उसके ही बेटे मनीष ने हत्या कर दी।

सीन को ऑफ क्राइम बनाने के लिए मनीष ने उर्मिला की लाश दिनभर घर में ही छुपाए रखी। जिसके बाद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मनीष ने पहाड़ी के सूनसान इलाके में इस तरह से लाश को फेंक दिया जिससे मामला हत्या और दुष्कर्म का प्रतीत हो।


ग्वालियर एसपी मिश्रा की मानें तो पुलिसकर्मी के बेटे मनीष के ममेरी बहन के साथ अवैध संबंध थे। बीते 30 सितंबर को मनीष की मां उर्मिला देवी ने बेटे को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

जिसके बाद मनीष को मां ने काफी फटकार लगाई और पिता से शिकायत करने की धमकी दी। खुलासे के डर से मनीष ने मौका देखकर उर्मिला देवी के सिर पर डंडों से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था।

 

इस तरह की घटनाएं समाज के लिए कलंक हैं और हमारे युवाओ को भी सोचना चाहिए कि क्या वो एक सही दिखा में जा रहे हैं अगर उनको लगता है कि नहीं वो थोड़े से भी गलत दिशा में हैं तो उनको कंसलटेंट के पास या अपने किसी बेस्ट फ्रेंड से या जिसको आप अपना सब कुछ शेयर करते हो उससे बात करनी चाहिए !

Back to top button