विद्या बालन की बेटी अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत और बोल्ड, देखें तस्वीरें

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बात करें तो विद्या बालन का नाम आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चूका है जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाबी हासिल की है। अपनी हर एक फिल्म में अलग अलग किरदार को निभाने वाली विद्या बालन कि पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्में वीमेन सेंट्रिक हुआ करती है। वीमेन सेंट्रिक फिल्मों में काम करके विद्या बालन ने इस बात को लोगों के सामने साबित कर दिखाया है कि अगर लोग एक्टिंग की नजरों से उनकी फिल्मों को देखेंगे तो वह हर एक फिल्म में किसी भी हीरो से बिल्कुल भी कम नहीं है। आज हम आपको विद्या बालन नहीं बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन बेटी के बारे में बताने वाले हैं जो कि इन दिनों काफी बड़ी हो चुकी है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री विद्या बालन की वर्ष 2016 में पर्दे पर एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम कहानी 2 था। यह फिल्म एक सीक्वल फिल्म थी जिसकी वजह से यह फिल्म लोगों के बीच उतना ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई। बावजूद इसके इस फिल्म में काम करने वाली एक बाल कलाकार लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थी। इस फिल्म में उस छोटी सी बच्ची ने विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाया था। विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाने वाली उस बाल कलाकार का नाम तुनिषा शर्मा बताया जाता है। दिखने में बेहद ही क्यूट तुनिशा शर्मा ने उन दिनों इस फिल्म में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों को जीत लिया था।

 

अपने अभिनय के बदौलत लोगों के दिलों को जीत लेने वाली बाल कलाकार तो तुनिषा का जन्म 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में हुआ था। अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी तो तुनिषा फितूर और बार बार देखो फिल्म में भी लोगों के बीच नजर आ चुकी है। कई सारी फिल्मों में काम करने के बाद तुनिषा को एक के बाद एक फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे।

 

आपको बता दें कि तुनिषा इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक्टिव होने की वजह से वह आए दिन अपनी कुछ बेहद ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करती हैं। आज उनकी कुछ ऐसी ही तस्वीरें लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें की वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

Lust Stories के इस अश्लील सीन ने बदल दी कियारा की किस्मत, मिल रहे ऑफर

 

विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में काम करने के बाद लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली तुनिषा के पास आज काम की कोई कमी नहीं है। आपको बता दें कि दिन-ब-दिन उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही हैं। आज महज 16 साल की उम्र में काफी ज्यादा नाम कमा चुकी तुनिषा को लेकर हर कोई ऐसी उम्मीद करता है कि आने वाले वक्त में तुनिषा जल्द ही फिल्मी पर्दे पर लीड रोल निभाती हुई लोगों के बीच नजर आयेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन