लॉंच होते ही इस गाड़ी के लिए पागल हो गए लोग, कीमत मात्र इतने हजार रुपये.. कोई भी खरीद सकता है इसे..

अब तो हर कोई चाहता है कि उसके पास एक घर हो एक गाड़ी हो और अगर व्‍यक्ति की आमदनी जरा भी अच्‍छी रहती है तो उसके घर में गाड़ी जरूर रहता है। वहीं आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे हैं जिसके बाद अगर आपके यहां गाड़ी नहीं है या आप गाड़ी लेने का मन बना रहे हैं तो पक्‍का आप गाड़ी ले लेंगे। जी हां आप भी सोच रहे होंगे कि क्‍या बकवास है गाड़ी कोई खिलौना थोड़े न है कि जब मन चाहे ले लें। तो आपको बता दें कि आज जिस गाड़ी की चर्चा हम करने वाले हैं वो एक नजर में आपको पसंद आ जाएगी और अब आप जब उसकी कीमत जानेंगे तो आपका सिर और चकरा जाएगा। तो आइए जानते हैं कौन सी है ये गाड़ी।

Loading...

 

आज जिस गाड़ी के बारे में हम आपको बताने जा रहे है उसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। जिस गाड़ी की हम बात कर रहे हैं वो हाल ही में लॉंच हुई है और आपको बता दें कि ये लॉंच होते ही सबके दिलों पर छा गई है। आप सोच रहे होंगे कि वैसे तो आये दिन कई ऐसी गाड़ियाँ लॉंच होती है जिसे देखा कर हर कोई यही सोचता है काश ये हमारे पास होती। तो आपको बता दें कि ये गाड़ी अद्भुत है। इस गाड़ी को देख कर आप ये समझ नहीं पाएंगे कि ये दो पहिया है या चार पहियाँ।

इस एक अंडे ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कर दिए सारे रिकॉर्ड ध्वस्त

कई बार आम मोटरसाइकिल से लेकर सुपर बाइक्स तक के लगभग सारे मॉडल देखे होंगे पर आज जो मॉडल हम आपको दिखाएंगें वह एक फॉरेन कंपनी ने लॉन्च किया नया टू-व्हीलर है। इसकी खासियत ये है कि ये कार व बाइक दोनों का लुक देता है। ये बाइक आपको बारिश में भीगने से और धूप में लू लगने से भी बचाएगी क्योंकि ये पूरी तरह से कवर्ड है और सबसे ज्‍यादा हैरानी की बात तो ये है कि इस मॉडल की कीमत है मात्र 80000 रूपए। अब समझे न कि हम ऐसा क्‍यों कह रहे थें।

वैसे ये खबर बाइक्स के शौक़ीनो के लिए अच्छी खबर है की अमेरिका में 2 व्हीलर कार लॉन्च सहित कई देशों में इस मॉडल को लॉन्च किया गया है। साथ ही ये मॉडल बाइक की तरह दिखता है पर यह उस से बेहतर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये 2 व्हीलर एक इलेक्ट्रिक कार हैं जिसे एक बार चार्ज करने पर आप लगभग 400 किमी तक इसे चला सकते है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com