रेखा ने कभी सोचा भी नहीं था कि जिसनें उसकी पकड़ी थी ऊँगली वो ही लगाएगा उसके इस पार्ट पर हाथ ..!

- in मनोरंजन

17 अगस्त : सदाबहार रेखा आज भी बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। हाल ही में एक लोकप्रिय पत्रिका ने रेखा की जिंदगी का एक रोचक किस्सा बताया कि जब रेखा महज 10 साल की थी तब एक अजनबी ने रेखा के साथ सरेराह छेड़छाड़ की थी और तब रेखा ने जो किया वह काबिलेतारीफ था।

रेखा ने कभी सोचा भी नहीं था कि जिसनें उसकी पकड़ी थी ऊँगली वो ही लगाएगा उसके इस पार्ट पर हाथ ..!

प्राप्त सूत्रों के अनुसार, रेखा एक दिन अपनी बहन और आया के साथ एक फिल्म देखकर लौट रही थी,लेकिन रास्ते में भीड़ के चलते अचानक उनका हाथ अपनी बहन और आया से छूट गया और तब गलती से रेखा ने एक अनजान शख्स की उंगली पकड़ ली। भीड़ में उन्हें पता ही नहीं चला कि जो हाथ वह पकड़े हुए है वह बहन का नहीं बल्कि किसी अजनबी का है,

इस अभिनेत्री ने सुर्खियों में आने के लिए पार्टी में साड़ी के नीचे कुछ भी नही पहना, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएगे होश

लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि कोई हाथ उनकी छाती पर है और उन्होंने देखा कि यह हाथ उस अजनबी शख्स का है, जिसकी उंगली रेखा ने गलती से पकड़ ली थी। रेखा ने अपनी छाती पर उस शख्स का हाथ महसूस करते ही समझ लिया कि इस आदमी के इरादे नेक नहीं है और फौरन हाथ छुड़ाकर रेखा ने उस अजनबी के मुंह पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इतना सब होते देख सारी भीड़ वहां इकट्ठी हो गई और लोगों को देख वह अजनबी वहां से भाग गया।

इंटिमेट सीन के समय बेकाबू हो गया था ये मशहूर एक्टर, एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में छुपकर बचाई जान

रेखा की बहादुरी का केवल यही एक किस्सा नहीं है बल्कि खूबसूरत रेखा ने एक बार ऐसे ही एक लड़के को भी मजा चखाया था। दरअसल, रेखा एक सिनेमा हॉल में मूवी देख रही थी और तब उनकी सीट के पीछे बैठा लड़का रेखा की सीट को बार-बार हिला रहा था। बस फिर क्या था। रेखा उठी और उस लड़के की सीट के पीछ जाकर बैठ गई और फिर रेखा ने अपने मुंह से च्विंगम निकालकर उस मनचले लड़के के बालों में लगा दी।

samaydhara.com से साभार…

loading...
=>

You may also like

बिग बॉस 11 की पहली कंटेस्टेंट होगी ये विदेशी मॉडल

ऑफिशियल ट्विटर पेज पर दो कंटेस्टेंट की झलक